• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • बिहार: लंबे अरसे बाद तेजप्रताप यादव जाएंगे राबड़ी आवास!

बिहार: लंबे अरसे बाद तेजप्रताप यादव जाएंगे राबड़ी आवास!

फाइल फोटो

फाइल फोटो

पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास में आज शाम 4 बजे आरजेडी विधानमंडल दल की बैठक में अगर तेजप्रताप यादव शामिल होते हैं तो तलाक की अर्जी के बाद लंबे समय बाद अपनी मां के घर जाएंगे.

  • Share this:
    लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद बिहार में पूर्व सीएम राबड़ी देवी के पटना स्थित आवास पर आरजेडी की बड़ी बैठक होने जा रही है. विधानमंडल सदस्यों की इस बैठक में प्रदेश के सभी विधायक मौजूद रहेंगे. बताया जा रहा है कि इसमें लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव भी शामिल हो सकते हैं. दरअसल, तेजप्रताप की चर्चा इसलिए हो रही है कि वर्ष 2018 के नवंबर महीने में तेजप्रताप ने तलाक अर्जी देने के बाद राबड़ी आवास का रुख नहीं किया है.

    पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास में आज शाम 4 बजे आरजेडी विधानमंडल दल की बैठक में अगर तेजप्रताप यादव शामिल होते हैं तो तलाक की अर्जी के बाद लंबे समय बाद अपनी मां के घर जाएंगे. मंगलवार को उन्होंने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव का समर्थन करते हुए कहा था कि वह 2020 में साथ करना चाहते हैं.

    ये भी पढ़ें- बिहार: लालू के समधी को हराने का रूडी को मिलेगा इनाम! मोदी कैबिनेट में हो सकते हैं शामिल

    पहले ही हो चुकी है समीक्षा बैठक

    बता दें कि लोकसभा चुनाव में आरजेडी को मिली करारी शिकस्त के बाद पार्टी के विधानमंडल दल के सदस्यों के साथ आज शाम चार बजे तेजस्वी यादव बैठक करेंगे. बता दें कि मंगलवार को पूर्व सीएम राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर आरजेडी ने समीक्षा बैठक की. इसमें तेजस्वी यादव नेतृत्व पर विश्वास जताया गया और आगामी विधानसभा चुनाव भी उन्हीं के लीडरशिप में लड़ने की बात पर सहमति बनी. वहीं, इससे पहले अपराह्न दो बजे महागठबंधन विधानमंडल दल की भी बैठक होगी.

    ये भी पढ़ें- तेजप्रताप ने अपने 'अर्जुन' को लिखी 'मन की बात', पढ़िये क्या दी सलाह

    पहली बार साथ बैठेंगे महागठबंधन नेता

    राबड़ी आवास पर महागठबन्धन की इस बैठक में  हार के बाद पहली बार महागठबंधन के सारे नेता एक साथ बैठेंगे. इसमें हार का मंथन और 2020 के लिए एकजुटता दिखाने की होगी कोशिश होगी. इस बैठक में जीतनराम मांझी के बेटे संतोष मांझी, उपेन्द्र कुशवाहा, शरद यादव, मदनमोहन झा, मुकेश सहनी और तेजस्वी यादव मौजूद रहेंगे. तेजस्वी के अलावे आरजेडी के कई बड़े नेता भी शामिल होंगे.

    इनपुट- अमित कुमार सिंह

    ये भी पढ़ें-

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज