बीजेपी की नसीहत, 'गठबंधन धर्म का पालन करें कुशवाहा'

कृषि मंत्री ने कहा कि एनडीए के सभी दल अपना मतभेद भुलाकर आगामी चुनाव लड़ेंगे तो बिहार के चालीसों सीट हमारे पास होंगी.

News18 Bihar
Updated: December 6, 2018, 9:18 PM IST
बीजेपी की नसीहत, 'गठबंधन धर्म का पालन करें कुशवाहा'
प्रेम कुमार (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: December 6, 2018, 9:18 PM IST
केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने अपने ही एनडीए गठबंधन पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है. गुरुवार को उन्होंने नीतीश कुमार से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने निशाने पर लिया. साथ ही उन्होंने एनडीए से रिश्ता तोड़ने के भी संकेत दिए हैं. इस बीच, बीजेपी ने कुशवाहा को नसीहत दी है. बिहार सरकार के कृषि मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ प्रेम कुमार ने कहा कि कुशवाहा को गठबंधन धर्म का पालन करना चाहिए.

कृषि मंत्री ने कहा कि एनडीए के सभी दल अपना मतभेद भुलाकर आगामी चुनाव लड़ेंगे तो बिहार के चालीसों सीट हमारे पास होंगी. उन्होंने कुशवाहा को नसीहत देते हुए कहा कि जो भी पार्टी गठबंधन में है उन्हें गठबंधन धर्म का पालन करना चाहिए. उन्होंने कहा कि अभी केंद्र और बिहार दोनों जगह एनडीए की सरकार है जो बिहार के लिए स्वर्ण अवसर है कि हम विकास का काम कर सकेंगे. कुशवाहा साथ मिलकर चलेंगे तो अच्छा होगा. बाकी निर्णय लेना उनका काम है.

ये भी पढ़ें- बिना सांसद और विधायक के महागठबंधन में शामिल होंगे उपेन्द्र कुशवाहा !

वहीं, कृषि मंत्री ने कहा कि बिहार की शिक्षा व्यवस्था बेहतर हो रही है.

बंगले की राजनीति पर प्रेम कुमार ने कहा कि सरकारी स्तर से जो नीति बनाई गई है, उसी पर काम हो रहा है और वह बंगला उपमुख्यमंत्री का है, उन्हें छोड़ देना चाहिए.

ये भी पढ़ें- उपेंद्र कुशवाहा ने नहीं खोले पत्ते, राहुल गांधी से मिलने के बाद लेंगे NDA छोड़ने का फैसला!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->