होम /न्यूज /बिहार /जंगलराज पर रार: नीतीश के मंत्री बोले, गिरिराज सिंह को रात में हम ले चलेंगे सिनेमा

जंगलराज पर रार: नीतीश के मंत्री बोले, गिरिराज सिंह को रात में हम ले चलेंगे सिनेमा

बिहार में जंगलराज के मुद्दे को लेकर बयानबाजी काफी तेज हो गई है (गिरिराज सिंह के साथ अशोक चौधरी)

बिहार में जंगलराज के मुद्दे को लेकर बयानबाजी काफी तेज हो गई है (गिरिराज सिंह के साथ अशोक चौधरी)

Bihar Politics: बिहार में इन दिनों जंगलराज रिटर्न्स शब्द राजनीति में खूब ट्रेंड कर रहा है. जंगलराज वाले बयान को लेकर गि ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अशोक चौधरी बिहार की महागठबंधन सरकार में मंत्री हैं
अशोक चौधरी ने आरसीपी सिंह को भी निशाने पर लिया
मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार पेटेंट शब्द है

पटना. बिहार में हुए सत्ता परिवर्तन के बाद से ही सत्ता पक्ष और विपक्ष में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस बीच जेडीयू कोटे के मंत्री अशोक चौधरी ने बिहार में जंगलराज लौटने के विपक्ष के सवाल पर पलटवार किया है और लगे हाथों केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को साथ में जाकर रात को सिनेमा हॉल में सिनेमा देखने का ऑफर भी डे डाला. अशोक चौधरी ने कहा कि विपक्ष का काम ही आरोप लगाना. जब तक आरोप नहीं लगेगा तो उनका काम नहीं चलेगा.

मंत्री अशोक चौधरी ने पूछा कि बीजेपी ये बताये कि कौन सी बड़ी घटना 2015 और 2017 के बीच हुई है. सिर्फ हल्ला मचाने से काम नहीं चलेगा. मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार पेटेंट शब्द है. राजनीति में नीतीश कुमार पेटेंट हैं और सुशासन उनका लक्ष्य है. नीतीश कुमार सबके हैं. उन्होंने सबके लिए काम किया है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के उस बयान पर जिसमें उन्होंने बिहार में बढ़ते अपराध पर ये कहा था कि लोगों को रात में सिनेमा देखने जाने में डर लग रहा है, अशोक चौधरी ने कहा कि गिरिराज सिंह बिहार में आयें, हम उनको साथ लेकर जायेगें.

अशोक चौधरी ने कहा कि बिहार में सभी सिनेमा हॉल रात के शो में फुल चल रहे हैं, कोई डर भय का वातावरण नहीं है. बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर कहा कि उनकी मानसिकता क्या है, ये समझिए. ऐसे लोगों पर बोलना ठीक नहीं है. आरसीपी सिंह के जदयू के राजद में विलय के बयान पर अशोक चौधरी ने निशाना साधा और कहा कि उनकी मानसिकता का क्या कहा जाय. वो नौकरशाह थे और उन्होंने नीतीश कुमार से राजनीति में आने की इच्छा जाहिर की थी. आरसीपी बीजेपी के एजेंट के तौर पर काम कर थे, ये साबित हो गया.

आरसीपी सिंह के बीजेपी में जाने से कुर्मी वोट पर कोई असर होगा क्या, इस सवाल पर मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि कोई फर्क नहीं होगा. वोट नीतीश कुमार के नाम और काम पर मिलता है. पूरे प्रदेश में आरसीपी सिंह को कोई नहीं जानता है. आरसीपी सिंह कोई मास लीडर नहीं हैं.

Tags: Bihar politics, Giriraj singh

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें