• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • 'संविधान बचाओ रैली करने वाले खुद कानून का पालन नहीं करते'

'संविधान बचाओ रैली करने वाले खुद कानून का पालन नहीं करते'

बिहार के भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी (फाइल फोटो)

बिहार के भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी (फाइल फोटो)

मंत्री महेश्वर हजारी ने कहा कि सरकार ने तेजस्वी यादव को हमेशा सम्मान दिया है और कभी बल का प्रयोग नहीं किया. लेकिन तेजस्वी कानून का पालन नहीं करते हैं. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि वे संविधान बचाने की रैली तो करते हैं, लेकिन संविधान जनक बात नहीं करते.

  • Share this:
    सुप्रीम कोर्ट ने बंगला विवाद में तेजस्वी यादव को झटका देते हुए उनकी याचिका खारिज कर दी है. साथ ही 50 हजार का जुर्माना भी लगा दिया है. फैसला आने केे बाद भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी ने उच्चतम न्यायालय के फैसले का स्वागत करते हुए कहा है कि कोर्ट ने कोर्ट ने दूध का दूध, पानी का पानी कर दिया है.

    हजारी ने कहा कि सरकार ने तेजस्वी यादव को हमेशा सम्मान दिया है और कभी बल का प्रयोग नहीं किया. उन्होंने कहा कहा कि तेजस्वी कानून का पालन नहीं करते हैं. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि वे संविधान बचाने की रैली तो करते हैं, लेकिन संविधान जनक बात नहीं करते.

    ये भी पढ़ें-  बंगला विवाद: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की तेजस्वी यादव की याचिका, 50 हजार का जुर्माना भी लगा

    उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा कि अगर अभी कानून का पालन नही करेंगे तो फिर  सीएम बनने का कैसे सपना देखते हैं. मंत्री ने कहा कि आम जनता को तेजस्वी पर भरोसा नहीं है.  भवन निर्माण मंत्री ने कहा कि जल्दी ही अब वे पटना प्रशासन को कार्रवाई के लिए चिट्ठी लिखेंगे.

    माना जा रहा है है कि भवन निर्माण मंत्री इसके लिए आज ही निर्देश जारी कर सकते हैं. गौरतलब है कि डिप्टी सीएम सुशील मोदी को यह बंगला अलॉट किया गया है. गौरतलब है कि  तेजस्वी यादव पटना के 5 देशरत्न मार्ग पर स्थित उस बंगले में रहते हैं जो डिप्टी सीएम के लिए चिन्हित किया गया है. जब वे बिहार के डिप्टी सीएम थे तो उस हैसियत से उन्हें ये बंगला दिया गया था.

    इनपुट- रवि एस नारायण 

    ये भी पढ़ें-  मांझी की नैया 'डूबना' महागठबंधन में दरार का संकेत है !

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज