• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • NDA में उपेक्षा का आरोप लगाने वाले मुकेश सहनी को BJP से नसीहत तो कांग्रेस से मिला ऑफर

NDA में उपेक्षा का आरोप लगाने वाले मुकेश सहनी को BJP से नसीहत तो कांग्रेस से मिला ऑफर

वीआईपी नेता और बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी ने अब यु-टर्न ले लिया है.

वीआईपी नेता और बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी ने अब यु-टर्न ले लिया है.

Bihar Politics: एनडीए से नाराज़ चल रहे वीआईपी नेता और बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी ने अब यू-टर्न ले लिया है. न्यूज़ 18 से बातचीत में उन्होंने कहा है कि हमारी कोई नाराज़गी नहीं है. हम एनडीए में है. कोई बात होगी तो मिल-बैठकर दूर कर लेंगे.

  • Share this:
पटना. बिहार की राजनीति में इन दिनों हॉट केक बने मंत्री मुकेश सहनी (Minister Mukesh Sahni) जो कि पूर्व सांसद फूलन देवी की प्रतिमा यूपी में नहीं लगा पाने के बाद यूपी सरकार के खिलाफ हमला बोलकर सुर्खियों में हैं को विपक्ष की तरफ से लगातार ऑफर मिल रहे हैं. विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और बिहार सरकार के पशुपालन एवं मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश सहनी को ये ऑफर इन दिनों एनडीए (NDA) से चल रही उनकी नाराजगी को लेकर मिल रहे हैं. मुकेश साहनी की नाराजगी को देखते हुए बिहार में विपक्षी पार्टी कांग्रेस (Congress) ने उन्हें महागठबंधन में शामिल होने का न्योता दिया है.

कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने कहा है कि अगर मुकेश सहनी में थोड़ी बहुत भी गैरत बची है तो उन्हें एनडीए से तत्काल नाता तोड़कर विकास के मामले में महागठबंधन के साथ आ जाना चाहिए, हालांकि जिस तरीके से मुकेश सहनी ने यह आरोप लगाया है कि बिहार में एनडीए का मतलब केवल भाजपा और जदयू है, उसे लेकर भाजपा में भी प्रतिक्रिया देखने को मिली है. दोनों दलों यानी जेडीयू और बीजेपी के बड़े नेता हालात को संभालते नजर आ रहे हैं लेकिन भाजपा विधायक हरि भूषण ठाकुर बचौल मंत्री मुकेश साहनी द्वारा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर उठाए गए सवालों पर उन्हें नसीहत देते नजर आए.

मुकेश सहनी को भाजपा विधायक ने ज्यादा ऊंची छलांग नहीं लगाने की नसीहत दी है. बिहार सरकार के ही मंत्री रामप्रीत पासवान ने कहा कि मुकेश सहनी की हर बात मान ली जाए यह संभव भी नहीं है, हालांकि उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद इस मामले को लेकर डैमेज कंट्रोल करते नजर आए. तारकिशोर प्रसाद ने न्यूज़ 18 से कहा कि मुकेश सहनी की नाराजगी यूपी के संदर्भ में है और बिहार को लेकर उन्होंने अपनी कोई नाराजगी जाहिर नहीं की है. उन्होंने कहा कि अगर कोई मामला है तब मिल बैठकर इसे हल कर लिया जाएगा, क्योंकि मुकेश सहनी एनडीए के ही पार्ट हैं. इससे पहले मंगलवार को कांग्रेस के ही सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह ने भी मुकेश सहनी को ऑफर दिया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज