• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • NDA में नाराज चल रहे मुकेश सहनी का यू टर्न, बोले- नेता दिन में कुछ तो रात में कुछ और बोलते हैं

NDA में नाराज चल रहे मुकेश सहनी का यू टर्न, बोले- नेता दिन में कुछ तो रात में कुछ और बोलते हैं

मंत्री मुकेश सहनी इन दिनों बिहार की एनडीए सरकार में ही नाराज चल रहे हैं (फाइल फोटो)

मंत्री मुकेश सहनी इन दिनों बिहार की एनडीए सरकार में ही नाराज चल रहे हैं (फाइल फोटो)

Bihar Politics: बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी एनडीए की सरकार में रहते हुए भी लगातार नाराज चल रहे हैं. पिछले दिनों ही मुकेश सहनी को बनारस में उस वक्त रोक दिया गया था जब वो चुनावी कार्यक्रम के लिए वहां गए थे.

  • Share this:
    पटना. कल तक एनडीए से नाराज़ चल रहे वीआईपी के नेता और बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी ने अब यू टर्न ले लिया है. न्यूज़ 18 से बातचीत में उन्होंने कहा कि हमारी कोई नाराज़गी नहीं है, हम एनडीए में हैं. सहनी ने कहा कि कोई बात होती है तो हम मिल बैठकर इसे दूर कर लेते हैं. उन्होंने अपनी पार्टी के विधायक राजू सिंह के बयान पर कहा कि पार्टी में हर जाति और धर्म के लोग हैं और सबको बोलने का अधिकार है. हमारे सभी विधायक मज़बूती से हमारे साथ एकजुट हैं.

    मुकेश सहनी ने कहा कि सभी समाज को हमने एडजस्ट किया है. नेता दिन में कुछ और बोलते हैं और रात को कुछ और बोलते हैं. कोई हमें कहता है चलिए यूपीए के साथ चलते हैं, वहां मंत्री बन जाते हैं तो कोई कहता है कि एनडीए के साथ रहना है. ये सब तो चलता रहेगा, लेकिन सब विधायक हमारे साथ हैं और आगे भी रहेंगे. मुकेश सहनी ने कहा कि एनडीए में थोड़ा इश्यू है, लेकिन उसे हम ठीक कर लेंगे.

    मालूम हो कि एनडीए की बैठक में शामिल न होने के मामले में मुकेश सहनी की पार्टी के विधायक राजू सिंह ने अपनी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. राजू सिंह ने कहा कि 26 जुलाई की बैठक में शामिल न होना दुर्भाग्यपूर्ण फैसला था जो कि पार्टी अध्यक्ष मुकेश सहनी ने लिया था.  विधायकों से इस बाबत बातचीत नहीं की गई थी. यदि कोई भी फैसला होता है तो किसी भी फैसले से पहले पार्टी के विधायकों से बातचीत की जानी चाहिए. राजू ने कहा कि हम सब विधायक पार्टी के साथ हैं, लेकिन कई बार ऐसे मौके आते हैं जब महत्वपूर्ण फैसला विधायकों से बिना बातचीत किए ही ले लिया जाता है.

    रिपोर्ट- साकेत कुमार/ शैलेंद्र साहिल

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज