• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • BJP के मंत्री ने तेजस्वी यादव को दी नसीहत- जिनको विकास नहीं दिख रहा वो अपना इलाज करवाएं

BJP के मंत्री ने तेजस्वी यादव को दी नसीहत- जिनको विकास नहीं दिख रहा वो अपना इलाज करवाएं

बिहार सरकार के मंत्री प्रमोद कुमार ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है (फाइल फोटो)

बिहार सरकार के मंत्री प्रमोद कुमार ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है (फाइल फोटो)

Bihar Politics: बिहार सरकार के मंत्री प्रमोद कुमार ने गुरुवार को पटना में कहा कि जिसकी उम्र 25-30 साल है वह 20 साल पहले का हाल क्या जानेगा. तब स्टेशन पर उतरना और मोतिहारी से गोपालगंज जाना कितना कठिन था.

  • Share this:

पटना. सारण में बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी द्वारा दिए गए सरकारी एंबुलेंस (Liquor in Ambulance) में शराब की खेप पाए जाने को आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस मामले में बिहार सरकार के गन्ना मंत्री प्रमोद कुमार (Bihar Minister Pramod Kumar) ने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के सवाल पर जमकर निशाना साधा. प्रमोद कुमार ने कहा कि शराबबंदी कानून कोई एकपक्षीय कानून नहीं है, यह सदन में हाथ उठाकर सर्वसम्मति से पास किया गया है. प्रमोद कुमार ने कहा कि जो अवैध काम कर रहे हैं वह पकड़े भी जा रहे हैं. ट्रक के ट्रक पकड़े जा रहे हैं और उन पर कार्रवाई भी हो रही है.

प्रमोद कुमार ने कहा कि विपक्ष के पास कोई एजेंडा नहीं प्रोपेगेंडा को छोड़कर. उन्होंने कहा कि जिसको विकास दिखाई नहीं देता है वह अपना इलाज जाकर कहीं अच्छे से करवाएं. सरकारी एम्बुलेंस में अवैध शराब पाए जाने को लेकर गन्ना मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि जो भी दोषी हैं वह बख्शे नहीं जाएंगे. भारतीय जनता पार्टी की सरकार में किसी भी गैर कानूनी काम करने वाले लोगो को बख्शा नही जाएगा. जमीन खोदकर अपराधियों को निकाला जा रहा है. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार की गाड़ी पर बैठकर कोई अवैध काम करेगा तो सरकार थोड़ी ना दोषी होगी. दोषी तो गलत काम करने वाला होगा.

मंत्री ने यह भी कहा कि किसी भी चीज को देखने के लिए सब का नजरिया अलग-अलग होता है. यह समझने की बात है. प्रमोद कुमार ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जिसकी उम्र 25 साल है वह 20 साल पहले का हाल क्या जानेगा. तब स्टेशन पर उतरना कठिन था. मोतिहारी से गोपालगंज जाना कितना कठिन था मोतिहारी से पटना आना कितना कठिन था. प्रमोद कुमार ने लालू यादव पर तंज कसते हुए कहा कि यह सब सेवादारी के केस में थोड़े न रांची में हिरासत में थे, सब लोग जानते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज