सदन में टोकाटोकी पर नीतीश के मंत्री ने राजद MLC से कहा- पैर धोकर आपने घर बुलाया, मेरी इज्जत करिए!

बिहार सरकार के मंत्री रामसूरत राय (फाइल फोटो)

बिहार सरकार के मंत्री रामसूरत राय (फाइल फोटो)

Bihar Politics: बिहार विधान परिषद में भी बुधवार को विपक्ष के सवाल जवाब के बीच सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच नोंकझोंक जारी रही. इस दौरान बिहार के मंत्री ने यहां तक कह दिया कि राजद के लोग चरवाहा विद्यालय में पढ़े हैं.

  • Share this:
पटना. बिहार विधान परिषद (Bihar Legislative Council) में चल रहे बजट सत्र के बहस के दौरान हर दिन टोकाटाकी को लेकर हंगामा मच रहा है. विधान परिषद में बुधवार को फिर से आरजेडी एमएलसी सुबोध राय (RJD MLC Subodh Rai) के एक उठाये गये सवाल और मंत्री के जबाब के बीच टोकाटाकी को लेकर हंगामा मचा गया. सुबोध राय के बीच में टोकने पर भू-राजस्व मंत्री रामसूरत राय (Bihar Minister Ram Surat Rai) ने उनको रिश्तेदारी का वास्ता देते हुए यहां तक कह दिया कि आपने हमें पैर धोकर आपने घर बुलाया, मेरी इज्जत करिए!

भू-राजस्व के मामले में मंत्री ने कसा तंज

विधान परिषद में ऑनलाइन दाखिल खारिज समय से नहीं होने के मामले पर भू-राजस्व मंत्री रामसूरत राय जवाब देने के लिए खड़े हुए इसी दौरान आरजेडी नेता सुबोध राय ने बीच में टोकते हुए अपनी बात रखनी शुरू कर दी. कार्यकारी सभपति के कहने के बाद भी जब सुबोध राय नहीं बैठे तो मंत्री रामसूरत राय ने खड़े होकर कहा- सुबोध जी हमारे ससुराल के हैं. आपने हमे पैर धोकर अपने घर बुलाया है, कम से कम मेरी इज्जत तो करिए.

सदन में नहीं चलता कोई रिश्ता-नाता
रामसूरत ने कहा कि आप सब लोग चरवाहा विद्यालय में पढ़े हैं इसलिए बात नहीं सुनते. सुबोध राय ने रामसूरत राय को जवाब देते हुए कहा कि सदन में कोई रिश्ता नाता नहीं होता और परिषद में कोई रिश्तेदारी नहीं मानेंगे. कई महीनों से अपनी बात अधिकारियों के सामने रख रहे है पर कोई सुनने वाला नहीं है. राजद एमएलसी ने कहा कि सरकार के मंत्री सिर्फ बात बनाकर चले जाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज