अपना शहर चुनें

States

फादर्स डे पर तेजप्रताप ने पिता लालू यादव को किया याद, कही ये बड़ी बात

फादर्स डे पर तेजप्रताप यादव ने पिता लालू यादव को किया याद.
फादर्स डे पर तेजप्रताप यादव ने पिता लालू यादव को किया याद.

तेजप्रताप ने फादर्स डे के मौके पर ि‍पिता लालू यादव को याद करते हुए ट्वीट किया. बिहार के पूर्व मंत्री ने अपने ि‍पिता को जन-जन का नायक बताया.

  • Share this:
बिहार सरकार में मंत्री रहे और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने फादर्स डे पर अपने पापा को याद  किया. लालू यादव को याद करते हुए तेजप्रताप ने ट्वीट किया, जिसमें उन्‍होंने अपने पापा को खुद के लिए नायक बताया.

तेजप्रताप ने लालू यादव को फादर्स डे की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, 'मेरे शिक्षक हैं आप, मेरी ताकत हैं आप. मेरे सबकुछ हैं आप. लोगों की सेवा करने का जो जुनून आपमें है वो शायद ही किसी इंसान में हो. जब भी निराश होता हूँ आपको याद कर लेता हूँ. गजब की ऊर्जा मिलती है. आप मेरे पापा ही नहीं बल्कि जन-जन के नायक भी हैं आप. नमन है आपको.'

अक्‍सर चर्चाओं में रहते हैं तेजप्रताप
तेजप्रताप यादव अक्‍सर विवादों या चर्चाओं में रहते हैं. हाल ही में लालू प्रसाद यादव के 72 जन्‍मदिन पर तेजप्रताप द्वारा 72 पाउंड का केक काटने की सूचनाएं मिल रही थीं, लेकिन ऐन वक्‍त पर तेजप्रताप पार्टी ऑफिस भी नहीं आए और लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती ने केक काटा. इसके अलावा कभी अपने बयानों तो कभी अपनी गतिविधियों की वजह से भी वे लगातार चर्चा में रहते हैं.



पत्‍नी से तलाक को लेकर चल रहा है विवाद
तेजप्रताप यादव का पत्‍नी ऐश्‍वर्या से तलाक का मामला चल रहा है. तेजप्रताप यादव ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी, जिसके बाद काफी दिनों तक वह बिहार स्थित अपने घर नहीं गए, जबकि उनके परिजन लगातार उन्‍हें ऐसा न करने के लिए मना रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज