Home /News /bihar /

बिहार: विधवा पर बदमाशों ने किया एसिड अटैक, गंभीर हालत में महिला अस्पताल में भर्ती

बिहार: विधवा पर बदमाशों ने किया एसिड अटैक, गंभीर हालत में महिला अस्पताल में भर्ती

रिपोर्ट के अनुसार, 47 फीसदी लड़कियों को ऑनलाइन उत्पीड़न के साथ-साथ शारीरिक और यौन हिंसा की भी धमकी दी गई है.

रिपोर्ट के अनुसार, 47 फीसदी लड़कियों को ऑनलाइन उत्पीड़न के साथ-साथ शारीरिक और यौन हिंसा की भी धमकी दी गई है.

बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) से लगे दानापुर के शाहपुर में महिला पर एसिड (Acid) अटैक किया गया है. शाहपुर थाना क्षेत्र के दाउदपुर में वारदात को अंजाम दिया गया है.

पटना. बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) से लगे दानापुर के शाहपुर में महिला पर एसिड (Acid) अटैक किया गया है. शाहपुर थाना क्षेत्र के दाउदपुर में वारदात को अंजाम दिया गया है. बीते मंगलवार की रात को एक विधवा के साथ वारदात (Crime) हुई है. बदमाशों ने महिला के शरीर पर एसिड फेंक दिया, जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. उसके इलाज के लिए पहले दानापुर अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया और वहां से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक फिलहाल पीएमसीएच में गंभीर हालत में महिला का इलाज चल रहा है.

हैरानी की बात है कि पुलिस को बुधवार सुबह तक घटना की जानकारी नहीं थी. घायल महिला का नाम चांदनी देवी है, जो बिधवा होने की वजह से अपने पिता के घर दाउदपुर में रहती है. बताया जा रहा है कि महिला का बायां अंग पूरी तरह से तेजाब से झुलस गया है. घर में कुछ कपड़े भी जल गए हैं. साथ ही एक बड़ा सा डब्बा भी वहीं पड़ा मिला है, जिसमें एसिड रखा हुआ था.



आरोपियों की जानकारी नहीं
अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि महिला पर एसिड किसने फेंका, लेकिन बताया जाता है कि कुछ दिन पहले पड़ोसी से विवाद हुआ था. मामला पूरी तरह से तभी खुलकर सामने आएगा, जब पुलिस में जांच करेगी. फिलहाल महिला का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है. पुलिस को भी घटना की सूचना दे दी गई है. पुलिस पीड़िता व आसपास के लोगों से पूछताछ कर जांच शुरू कर सकती है. महिला के बातचीत करने की स्थिति के बाद उसका बयान भी दर्ज करने पुलिस अस्पताल पहुंच सकती है.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर