होम /न्यूज /बिहार /Bihar MLC Election: RJD ने 20 उम्मीदवारों का किया ऐलान, 1 सीट सीपीआई को, 3 पर फंसा पेच

Bihar MLC Election: RJD ने 20 उम्मीदवारों का किया ऐलान, 1 सीट सीपीआई को, 3 पर फंसा पेच

एमएलसी चुनाव को लेकर आरजेडी ने 20 सीटों पर उम्मीदवार का ऐलान कर दिया.

एमएलसी चुनाव को लेकर आरजेडी ने 20 सीटों पर उम्मीदवार का ऐलान कर दिया.

Bihar MLC Election: राजद कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने संयुक्त रूप से ...अधिक पढ़ें

    पटना. बिहार में स्थानीय निकाय प्राधिकार के 24 सीटों पर होने वाले MLC चुनाव को लेकर RJD ने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया. महागठबंधन सभी 24 सीटों पर चुनाव लड़ने जा रहा है. मैदान में उतरने वाले प्रत्याशियों की घोषणा राजद कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर की गई है. महागठबंधन ने फिलहाल 24 में से 21 उम्मीदवारों की घोषणा की है.

    राजद कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने संयुक्त रूप से राजद और वामदल के कैंडिडेट का एलान किया. इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि फिलहाल समस्तीपुर, पूर्णिया और नवादा सीट से लड़ने वाले उम्मीदवारों का ऐलान नहीं किया जा रहा है. इसकी सूची बाद में आएगी.

    जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या कांग्रेस के उम्मीदवार इन सीटों पर उतरेंगे? इसपर पत्रकारों से राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि नहीं. इस पर कांग्रेस नहीं बल्कि राजद के ही उम्मीदवार उतरेंगे. चूंकि कैंडिडेट का नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है, इसलिए इन सीटों पर उतरने वाले उम्मीदवारों का ऐलान बाद में किया जायेगा.

    उम्मीदवारों के नाम

    पटना- कार्तिकेय कुमार, भोजपुर बक्सर- अनिल सम्राट, गया- रिंकू यादव, नालंदा- बीरन यादव. रोहतास (कैमूर)- कृष्ण सिंह, औरंगाबाद- अनुज सिंह, सारण (छपरा)- सुधांशु रंजन पांडेय, सीवान-विनोद जायसवाल, पूर्वी चंपारण- राजेश कुमार रौशन, पश्चिमी चंपारण- सौरव कुमार, मुजफ्फरपुर- शम्भू सिंह, वैशाली (हाजीपुर)- सुबोध राय, सीतामढ़ी (शिवहर)- कब्बू खिरहर, मुंगेर जमुई लखीसराय- अजय सिंह, सहरसा मधेपुरा- अजय सिंह, गोपालगंज- दिलीप सिंह. मधुबनी- मेराज आलम, बेगूसराय खगड़िया- मनोहर यादव, दरभंगा- उदय शंकर यादव, भागलपुर बांका से CPI के संजय यादव के नाम पर मुहर लगाई गई.

    Tags: Bihar latest news, Cpi, Election, RJD

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें