Home /News /bihar /

Bihar: पॉलिटेक्निक छात्र को 17 बार चाकुओं से गोदा, पिता से फोन पर बात कर रहा था और होने लगा हमला

Bihar: पॉलिटेक्निक छात्र को 17 बार चाकुओं से गोदा, पिता से फोन पर बात कर रहा था और होने लगा हमला

Bihar News: बिहार के रोहतास जिले के डेहरी में एक छात्र की 17 बार चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गयी.

Bihar News: बिहार के रोहतास जिले के डेहरी में एक छात्र की 17 बार चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गयी.

Bihar News: बिहार के रोहतास जिले के डेहरी से बड़ी खबर है, जहां डिहरी थाना क्षेत्र के डिलिया गांव के पास एक पॉलिटेक्निक के छात्र की चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई है. हत्या का कारण आपसी रंजिश हो सकती है. हालांकि अभी इस मामले में कारणों का खुलासा नहीं हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

रोहतास. बिहार के रोहतास जिले के डेहरी से बड़ी खबर है, जहां डिहरी थाना क्षेत्र के डिलिया गांव के पास एक पॉलिटेक्निक के छात्र की चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई. हत्या का कारण आपसी रंजिश हो सकती है. हालांकि अभी इस मामले में कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस ने शव को बरामद कर के पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल (Sasaram Sadar Hospital) भेज दिया है. वारदात के बारे में बताया जाता है कि जयपुर गांव के रहने वाले मुकेश कुमार सिंह के 18 साल के पुत्र प्रिंस कुमार उर्फ बजरंगी की चाकू गोदकर हत्या की गई है. फिलहाल पढ़ाई लिखाई के सिलसिले में प्रिंस डेहरी के डिलिया स्थित करबला रोड में अपने ही मकान में रह रहा था. वह जेम्स पॉलिटेक्निक इंस्टीट्यूट औरंगाबाद का छात्र था.
बताया जाता है कि प्रिंस घर में अकेला था उसकी मां मायके गई हुई थी तथा छोटा भाई भी मां के साथ ही गया हुआ था. वह अपने घर में अकेले लैपटॉप खोल कर पढ़ाई कर रहा था. इसी दौरान प्रिंस अपने पिता से मोबाइल पर बातें करने लगा और बताया जाता है कि बातचीत के दौरान ही घर में घुसकर अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया.


पिता ने फोन पर सुनी बेटे के कराहने की आवाज
मृतक के पिता मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि उसके बेटे प्रिंस से फोन पर बातचीत हो रही थी. उसी दौरान अपराधियों ने घर में घुसकर उसके बेटे की निर्मम हत्या कर दी. अचानक बातचीत कर करते-करते शोर-शराबा की आवाज सुनाई देने लगी, प्रिंस ने बोला कि पापा कुछ लोगों ने हमला कर दिया है. तब तक प्रिंस के चिल्लाने की आवाज आने लगी और देखते ही देखते आवाज सन्नाटे में बदल गई. पिता को समझते देर नहीं लगी कि उसके पुत्र के साथ कुछ अनहोनी हुई है. उसने तुरंत फोन काटा और पड़ोसियों को फोन मिलाया, तो जानकारी हुई कि उसके बेटे प्रिंस घायल होकर छटपटा रहा है.


प्रिंस को 17 बार चाकू से गोदा गया 
बता दे कि प्रिंस के शरीर पर अपराधियों ने 17 बार चाकू का वार किया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. हत्या का मूल कारण अभी पता नहीं चल सका है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है. एसपी आशीष भारती पूरे मामले की खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं तथा उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया है कि जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाए.

Tags: Bihar news today, Bihar police, Crime News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर