Home /News /bihar /

Bihar: बदले-बदले नजर आ रहे हैं लालू के लाल तेजप्रताप, राबड़ी आवास में चलायी स्पोर्ट्स बाइक

Bihar: बदले-बदले नजर आ रहे हैं लालू के लाल तेजप्रताप, राबड़ी आवास में चलायी स्पोर्ट्स बाइक

Bihar News: तेजप्रताप यादव ने राबड़ी आवास में चलायी बाइक.

Bihar News: तेजप्रताप यादव ने राबड़ी आवास में चलायी बाइक.

Bihar News: तेजप्रताप यादव जब राबड़ी आवास में मौजूद थे, तभी उन्होंने अपने पसंदीदा स्पोर्ट्स बाइक को मंगवाया. राबड़ी आवास पर ही तेज प्रताप यादव ने इस बाइक की सवारी भी की. राबड़ी आवास में कुछ देर तक तेज प्रताप यादव बाइक ड्राइव कर करते रहे. इस दौरान उन्होंने जैकेट और जींस पहना हुआ था.

अधिक पढ़ें ...

पटना. अपने खास अंदाज को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे और हसनपुर विधायक तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) एक बार फिर अपनी स्टाइल को लेकर चर्चा में है. दरअसल तेजप्रताप अपने अलग-अलग अंदाज से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते रहे हैं. तेज प्रताप यादव कभी लंबे बालों की वजह से तो, कभी जींस-टीशर्ट के साथ तो कभी मथुरा और वृंदावन की यात्रा तो कभी ट्रेन में भोजन करते हुए तो कभी किसी दूसरी वजह से चर्चा में जरूर रहते हैं. इस बार तेज प्रताप यादव अपनी स्पोर्ट्स बाइक पर फर्राटा भरते नजर आए हैं. दरअसल 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास का एक वीडियो सामने आया है जिसमें तेज प्रताप यादव बाइक चलाते नजर आ रहे हैं.

जानकारी के अनुसार तेजप्रताप यादव जब राबड़ी आवास में मौजूद थे, तभी उन्होंने अपने पसंदीदा स्पोर्ट्स बाइक को मंगवाया. राबड़ी आवास पर ही तेज प्रताप यादव ने इस बाइक की सवारी भी की. राबड़ी आवास में कुछ देर तक तेज प्रताप यादव बाइक ड्राइव कर करते रहे. इस दौरान उन्होंने जैकेट और जींस पहना हुआ था.

तेजप्रताप का अंदाज है खास

दरअसल  सोशल मीडिया पर तेज प्रताप यादव की तस्वीरें लोगों को बेहद लुभाती हैं और लोग जानना चाहते हैं कि लालू यादव के बड़े बेटे आखिरकार किस स्टाइल में रहते हैं. कभी तेजप्रताप यादव अपने छोटे भाई तेजस्वी के साथ टहलते हुए नजर आते हैं तो कभी अपने मामा के साथ पनीर टिक्का का मजा लेते दिखते हैं. वहीं कभी तेजप्रताप यादव पटना की सड़कों पर अपनी पसंदीदा मिठाई खाने के भी निकल जाते हैं.

बदले-बदले नजर आ रहे हैं तेजप्रताप

वहीं अब तेजप्रताप यादव अपने ब्लॉग के माध्यम से भी कई चीजों को शेयर करते हैं. बता दें, आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से मतभेद की वजह से तेजप्रताप यादव कुछ समय पहले तक ही पार्टी और परिवार को लेकर तल्ख तेवर अख्तियार किए हुये थे. लेकिन छोटे भाई तेजस्वी यादव की शादी के बाद लालू के बड़े लाल बदले-बदले से नजर आ रहे हैं. वह राजनीतिक तौर पर बयानबाजी से भी बच रहे हैं और उनका पारिवारिक रिश्ता भी बेहद आत्मीय नजर आ रहा है.

Tags: Lalu Prasad Yadav, PATNA NEWS, Tejpratap yadav

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर