Assembly Banner 2021
LIVE NOW

Bihar News Live: मधुबनी हत्याकांड का मुख्य आरोपी प्रवीण झा गिरफ्तार

Bihar News Live Update: औरंगाबाद में हुए सड़क हादसे में एक स्कॉर्पियो हाइवा से जा भिड़ी. इस हादसे में जहां दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक शख्स को जख्मी हालत में पटना रेफर किया गया है.

Hindi.news18.com | April 7, 2021, 12:16 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated April 7, 2021
Bihar News Live: मधुबनी हत्याकांड का मुख्य आरोपी प्रवीण झा गिरफ्तार

हाइलाइट्स

12:16 pm (IST)

सुपौल- विधायक चेतन आनंद का सीएम पर बड़ा हमला,मधुबनी की घटना पर सीएम पर लगाये आरोप,अपराधियों को सत्ता का संरक्षण देने का आरोप,कहां नीतीश कुमार है सबसे कमजोर सीएम।

12:15 pm (IST)

गोपालगंज-मांझा के आलापुर चंवर में मिला लावारिश शव. ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना. अज्ञात शव मिलने से इलाके में सनसनी.

12:15 pm (IST)

नालन्दा- डीईओ ने बिहारशरीफ में कई कोचिंग संस्थानों को कराया बन्द, तीन लोगों को लिया हिरासत में, सरकारी आदेश को नही मानने पर की कार्रवाई।

11:00 am (IST)

मधुबनी कांड का मुख्य आरोपी प्रवीण झा गिरफ्तार।बिहार पुलिस मुख्यालय ने गिरफ्तारी की कि पुष्टि।एडीजी मुख्यालय ने गिरफ्तारी की कि पुष्टि। प्रवीण झा की गिरफ्तारी पुलिस के लिये बनी थी चुनौती

9:45 am (IST)

गोपालगंज-घरेलू कलह में युवक ने की सुसाइड. घर के पास पेड़ से लटका मिला शव. मांझा थाने के लंगटूहाता की घटना.

9:45 am (IST)

जहानाबाद- घर मे आग लगने से हज़ारों रुपये की सम्पति जल कर राख, देर रात की घटना, परसबीघा थाना के महादेव बीघा की घटना

9:45 am (IST)

छपरा- 83 शराब कारोबारियों समेत 115 अपराधियों को पुलिस ने दबोचा. एसपी के निर्देश पर चला विशेष अभियान

9:01 am (IST)

सुपौल- दुकानदार को अपराधियों ने मारी गोली,त्रिवेणीगंज के लाहर्निया पुल के समीप मारी गोली. देर रात घर लौटने के दौरान मारी गोली. गंभीर हालत में लाया गया त्रिवेणीगंज अस्पताल. दुकान बंद कर लौट रहा था व्यवसायी, त्रिवेणीगंज पुलिस मामले की जांच में जुटी

9:00 am (IST)

लखीसराय- ट्रेन से कटकर बुजुर्ग की मौत. किऊल-झाझा रेलखंड के शहीद जितेन्द्र हॉल्ट की घटना. मृतक की पहचान नही. डाउन रेलवे ट्रेक के पोल संख्या 399/8 के समीप मिला है शव

8:59 am (IST)

 नालन्दा- सीआरपीएफ जवान के घर चोरो ने की भीषण चोरी, पांच लाख रुपये का समान चोरी करने का है मामला, घटना बिहार थाना क्षेत्र की

LOAD MORE
पटना. बिहार में एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला है. राज्य के दो अलग-अलग इलाकों में हुई सड़क दुर्घटना में जहां 3 लोगों की मौत हो गई वहीं अन्य लोग घायल भी हो गए. पहली घटना औरंगाबाद जिले की है जहां हाईवा और स्कार्पियो की टक्कर में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना एनएच 139 पर ओबरा के पास हुई है. हादसे में गंभीर रूप से घायल शख्स को इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है.

दूसरा सड़क हादसा सीवान में हुआ है जहां तेज रफ्तार बस ने पति-पत्नी को कुचल दिया. इस हादसे में पति की इलाज के क्रम में मौत हो गई वहीं पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल पत्नी का इलाज सीवान सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना बड़हरिया थाना क्षेत्र के गौसी हाता गांव के समीप की है. बताया जा रहा है कि पति पत्नी सड़क पार कर रहे थे तभी तेज रफ़्तार से आ रही बस ने दोनों को कुचल डाला. हादसे के बाद बस चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को सदर अस्पताल लाया गया जहां इलाज के क्रम में घायल शिवबली महतो की मौत हो गई.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज