liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar Panchayat Election Results Live Update: समस्तीपुर में पंचायत चुनाव मतगणना केंद्र के बाहर भारी भीड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Bihar Panchayat Election Results Live Update: समस्तीपुर में पंचायत चुनाव मतगणना केंद्र के बाहर भारी भीड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Bihar Panchayat Chunav 2021 Results LIVE: समस्तीपुर में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण की मतगणना के दौरान प्रत्याशियों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है. जिसे नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने मतगणना केंद्र के बाहर समस्तीपुर- रोसरा पथ पर लोगों को तितर-बितर करने के लिए बल प्रयोग किया. पुलिस के लाठीचार्ज के दौरान भगदड़ का माहौल हो गया. इसमें कई लोगों को चोटें आई हैं.

  • News18Hindi
  • | October 01, 2021, 17:50 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 23 DAYS AGO

    AUTO-REFRESH

    16:54 (IST)

    सीवान सदर प्रखंड, मतगणना केंद्र- डायट भवन

    # सियाड़ी पंचायत से मुखिया पद पर सुभाष कुमार प्रजापति ने किया कब्जा, सुभाष कुमार प्रजापति को मिले 2294 वोट, रामेश्वर चौहान को 1163 वोटों से हराया.

    # सरावें पंचायत से मुखिया पद पर आलमगीर मियां ने किया कब्जा,आलमगीर मियां को 738 वोट मिले.

    # पिठौरी पंचायत से मुखिया में मयंकेश्वर मांझी विजयी, संजय उर्फ मुन्ना राम चुनाव हारे.

    # मकरियार पंचायत में प्रभुनाथ सिंह मुखिया पद पर विजयी, राम इकबाल मांझी चुनाव हारे.

    #धनौती पंचायत में मुखिया पद पर तिलकी देवी विजयी, ब्यूटी देवी चुनाव हारी.

    # बिठौली पंचायत में गुड्डू राम ने जीत की दर्ज की, वार्ड संख्या-2 के वार्ड सदस्य पद पर किया कब्जा.

    #रामापाली पंचायत से मुखिया पद पर चन्दन कुमार यादव चुनाव जीते, मंजूर आलम की हुई हार.

    #बघड़ा पंचायत से मुखिया पद पर दिलीप यादव चुनाव जीते, दूसरी बार जीत की हासिल

    16:19 (IST)

    सासाराम. मतगणना केंद्र के बाहर समर्थकों का हंगामा, पुलिस ने बल प्रयोग कर हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ा, भगदड़ में एक युवक का सिर फटा, नगर थाना इलाके के तकिया स्थित बाजार समिति मतगणना केंद्र का मामला. 

    16:18 (IST)

    समस्तीपुर. मतगणना केंद्र के बाहर लाठीचार्ज. अनियंत्रित भीड़ पर पुलिस ने भांजी लाठी. पुलिस की कार्रवाई के बाद अफरा-तफरी का माहौल. भगदड़ में कई लोग जख्मी. मोरदीवा महिला आईटीआई कॉलेज बूथ की घटना 

    14:50 (IST)
    अररिया में तीन ग्राम पंचायतों के मुखिया पद का चुनाव परिणाम आ गया है. कुशमौल से भागवत दास, जयनगर से सुशीला देवी और शंकरपुर से उमेश कुमार यादव विजयी घोषित किए गए हैं.

    14:12 (IST)
    आरा के पिरो प्रखंड में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में वोट डाले गए थे. शुक्रवार दोपहर तक 5 पंचायतों के मुखिया पद का चुनाव परिणाम घोषित कर दिया गया. जमुआंव पंचायत से आमोद कुमार राय 541 वोट, कोथुआ पंचायत से चौथी बार सत्येंद्र नारायण सिंह 400 से ज्यादा वोट, छौरही पंचायत से 900 वोटों से फूलकुमारी देवी, तार पंचायत से 20 मतों से पंचरत्नी देवी और अकरुआं पंचायत से 116 वोटों से विद्या देवी विजयी घोषित की गई हैं.

    13:05 (IST)
    समस्‍तीपुर के ताजपुर अैर पूसा प्रखंड में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में वोटिंग हुई थी. 1194 पदों के लिए कुल 3389 उम्‍मीदवारों ने चुनाव मैदान में ताल ठोकी थी. शुक्रवार को इनके भाग्‍य का फैसला होगा.

    12:06 (IST)
    कटिहार में कड़ी सुरक्षा व्यव्स्था के बीच मतगणना का काम चल रहा है. कुल 2302 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होना है. कटिहार सदर, डंडखोरा, हसनगंज और कुर्सेला प्रखंड में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में वोट डाले गए थे. शहर के तीन गछिया बाजार समिति में मतों की गिनती हो रही है.

    11:29 (IST)
    मधेपुरा सदर प्रखंड के बराही से मुखिया पद के लिए गुंजन देवी पति रवि शंकर यादव 384 मतों से जीतीं. सहूगढ़-1 से नंदनी राम विजयी घोषित

    10:47 (IST)
    सुपौल के प्रतापगंज प्रखंड में दूसरे चरण में पंचायत चुनाव को लेकर मतदान हुआ था. शुक्रवार को मतगणना शुरू हो चुकी है. शहर के बीएसएस कॉलेज में प्रशासन की चुस्त-दुरुस्त व्यवस्था के बीच शांतिपूर्ण तरीके से मतगणना हो रही है. प्रतापगंज में 473 पदों के लिए मतगणना की जा रही है. इस चुनाव में कुल 1006 प्रत्याशी चुनावी मैदान में थे. वही जिला परिषद के एक पद के लिए 6 उम्‍मीदवारों ने चुनाव लड़ा. इन सबके भाग्‍य का फैसला शुक्रवार शाम तक होने की उम्‍मीद है. 

    10:02 (IST)
    बिहार पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के लिए हुए मतदान के लिए मतगणना का काम शुरू हो गया है. इसके तहत पूर्णिया के बनमनखी प्रखंड में भी काउंटिंग हो रही है. पूर्णिया कॉलेज में मतगणना केंद्र स्थापित किया गया है. सुबह से ही मतगणना के लिए यहां प्रत्याशियों, समर्थकों और एजेंटों की भीड़ उमड़ पड़ी है. इस दौरान सुरक्षा की भी पुख्ता व्यवस्था की गई है. हालांकि, लोगों का कहना है कि प्रशासन की तरफ से की गई व्‍यवस्‍था नाकाफी है. यहां अफरा-तफरी का माहौल है.

    Bihar LIVE: आमतौर पर पुलिस को आमलोगों और कमजोर तबकों का रक्षक माना जाता है, लेकिन कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती हैं जिससे इस विश्‍वास को ठेस पहुंचती है. ऐसे ही एक मामले में महिला थाना की पुलिस ने अपने ही सहयोगी की अस्‍मत को तार-तार करने के आरोपी एक पुलिस अधिकारी को गिरफ्तार किया है.

    दरअसल, खेल प्रशिक्षण के दौरान एक महिला दारोगा ने साथी दारोगा पर रेप करने का सनसनीखेज आरोप लगाया था. इस मामले के सामने आने के बाद बिहार पुलिस के आलाधिकारी भी सकते में आ गए थे. अब महिला थाना की पुलिस ने आरोपी दारोगा राकेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

    विज्ञापन

    विज्ञापन