• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar News Live: कटिहार में नाव पलटी, 2 लोगों की मौत 5 लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Bihar News Live: कटिहार में नाव पलटी, 2 लोगों की मौत 5 लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Bihar News Live 28 October 2021: बिहार के कटिहार में नाव पलटने से दो लोगों की मौत हो गयी है, जबकि आधा दर्जन लोग लापता हैं. मिली जानकारी के अनुसार कटिहार जिले के बरारी थाना क्षेत्र के बकिया सुखाय दिया में एक दर्जन से अधिक लोग नाव पर सवार होकर रानी चौक बकिया सुखाय दियारा से आजमपुर शंकर बांध हाट बाजार करने के लिए आ रहे थे, इसी दौरान नाव पलट गई.

  • News18Hindi
  • | October 28, 2021, 20:09 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A MONTH AGO

    हाइलाइट्स

    20:00 (IST)

    कटिहार-जिले के बरारी थाना क्षेत्र के बकिया सुखाय दिया में एक दर्जन से अधिक लोग नाव पर सवार होकर रानी चौक बकिया सुखाय दियारा से आजमपुर शंकर बांध हाट बाजार करने के लिए आ रहे थे. इसी दौरान नाव पलट कर डूबने लगी. स्थानीय लोगों की मदद से पांच से अधिक लोगों को किसी तरह बाहर निकाला गया है, जबकि अब तक 5 से अधिक लोग लापता हैं. वहीं दो लोगों की मौत हो गयी है.

     
    14:36 (IST)

    सीवान- बिहार के सीवान में एक महिला ने 5 बच्चों को जन्म दिया है. मामला सीवान सदर अस्पताल से जुड़ा है, जहां बच्चों को महिला ने गुरुवार को जन्म दिया. जच्चा-बच्चा दोनों सुरक्षित हैं. पांच बच्चों में 2 बच्चे और 3 बच्चियां हैं. मामला शहर के वार्ड नंबर 28 के तकिया मुहल्ला के एक परिवार से जुड़ा है.
     

    13:29 (IST)

    पटना- भक्त चरण दास की तरफ से सोनिया गांधी और लालू यादव के बीच फोन पर बातचीत के खंडन करने पर राजद नेता मनोज झा ने भक्त चरण दास पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अभी ऐसा दौर नहीं आया है कि सोनिया जी को इसके लिए किसी से पूछ कर बात करना पड़े. जिन्हें लालू यादव और सोनिया गांधी के बीच संबंधों की जानकारी नहीं है वही इस तरह की बात कर सकते हैं.

    13:28 (IST)
    जेडीयू नेता नीरज कुमार ने कहा- चुनाव आयोग चुनाव का प्रबंधन करता है जनता के जनादेश पर भरोसा करना चाहिए. तेजस्वी यादव को भ्रम जाल में भरोसा है क्योंकि वह 420 के आरोपी हैं. तेजस्वी पर जो कानून की धारा है वैसे ही उनका राजनीतिक संस्कार भी बनता जा रहा 

    13:26 (IST)
     

    13:25 (IST)

    पटना- राजधानी पटना के गोपालपुर थाना क्षेत्र के कर्णपुरा गांव स्थित एक तालाब से एक युवक का शव बरामद होने से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. मृतक की पहचान कर्णपुरा हरि टोला निवासी विश्वनाथ राय के 32 वर्षीय पुत्र गोरख राय के रूप में की गई है.

    13:24 (IST)

    पटना- स्टाइपेंड बढ़ोतरी की मांग को लेकर सुबे के सभी मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस इंटर्न छात्र अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए हैं, जिससे अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाएं बुरी तरह प्रभावित हो गई है। पटना सिटी के अगम कुआं स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के एमबीबीएस इंटर्न छात्रों ने आज दूसरे दिन भी ओपीडी सेवा को ठप करा दिया है, जिसे अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाएं बाधित हो गई है। हालांकि अस्पताल की इमरजेंसी सेवा बहाल है, जहां मरीजों का उपचार चल रहा है, लेकिन इंटर्न छात्रों के अनिश्चितकालीन हड़ताल से मरीजों के उपचार में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है

    13:23 (IST)

    सीवान- बिहार के सीवान में गोलीबारी, दो लोगों की हुई मौत, एक की गोली लगने से हुई मौत दूसरे शख्स गोली मारने वाले ओमप्रकाश गोड़ को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला. आपसी विवाद में चली गोली. जिले के आंदर थाना क्षेत्र के कुसाहरा गांव की घटना

    13:22 (IST)

    औरंगाबाद- बिहार के औरंगाबाद में पुलिस टीम पर हमला, दो पुलिसकर्मी हुए मामूली रूप जख्मी. खनन निरीक्षक की स्कोर्पियो को भी किया गया क्षतिग्रस्त. बालू लदा ट्रैक्टर छुड़ाकर ले गये हमलावर. औरंगाबाद के दाउदनगर इलाके के भगवान बिगहा के पास की घटना. हमले के बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस

    12:39 (IST)

    पटना- राज्य के सभी टीकाकरण केंद्रों पर मेगा वैक्सीनेशन ड्राइव जारी है लेकिन पटना के सेंटरों पर आज तस्वीर कुछ बदली बदली सी दिख रही है और काफी कम लोग वैक्सीन लेने पहुंच रहे हैं।सेंटर इंचार्ज की माने तो पटना में वैक्सीनेशन की धीमी रफ्तार की वजह है कि वैक्सीनेशन में पटना जिला टॉप पर है और यहां 77 प्रतिशत लोगों को पहली डोज और 66 प्रतिशत को दूसरी डोज लग चुकी है वहीं पर्व त्योहार को लेकर भी लोग दूसरी डोज  लेना नहीं चाह रहे हैं क्योंकि भ्रम है कि टीका लेने पर बीमार पड़ जाएंगे।

    कटिहार. बिहार के कटिहार में नाव पलटने से दो लोगों की मौत हो गयी है, जबकि आधा दर्जन लोग लापता हैं. मिली जानकारी के अनुसार कटिहार जिले के बरारी थाना क्षेत्र के बकिया सुखाय दिया में एक दर्जन से अधिक लोग नाव पर सवार होकर रानी चौक बकिया सुखाय दियारा से आजमपुर शंकर बांध हाट बाजार करने के लिए आ रहे थे, इसी दौरान नाव पलट कर डूबने लगी. स्थानीय लोगों की मदद से पांच से अधिक लोगों को किसी तरह बाहर निकाला गया है, जबकि अब तक 5 से अधिक लोग लापता हैं. वहीं दो लोगों की मौत हो गयी है.

    बताया जाता है कि अंधेरे के कारण खोजबीन करने में दिक्कत आ रही है. बिशनपुर के मुखिया गोपाल यादव और स्थानीय नारायण सिंह ने बताया कि प्रशासनिक आदेश को धत्ता बताते हुए इन इलाकों में तमाम नियमों को ताक पर रखकर गंगा नदी में शाम के बाद भी ओवरलोडिंग नाव का परिचालन जारी है. ऐसे में हमारी मांग है कि इस पर कड़ाई से अंकुश लगाया जाए, नहीं तो ऐसी दुर्घटना भविष्य में फिर से हो सकती है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन