अपना शहर चुनें

States

LIVE NOW

Bihar News Live Updates: प्रेम-प्रसंग में युवक की बंधक बनाकर पिटाई, कड़ाके की ठंड में रखा नंगा

Bihar News, 18 January 2021: बिहार में शराबबंदी के बाद भी अवैध रूप से शराब की बिक्री जोरों पर है. इसको लेकर सियासत तेज है. इसके साथ ही विधान परिषद चुनाव और रूपेश हत्याकांड को लेकर भी विपक्ष सत्ताधारी दल पर हमलावार है. बिहार की हर घटना की ताजा अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Hindi.news18.com | January 19, 2021, 12:37 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated January 19, 2021
12:37 pm (IST)

युवक के पिटाई के बाद अरोपियो ने उसका जबरन बयान लिया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. पीड़ित युवक के शरीर पर कई जगह गहरे जख्म के निशान है. और इस घटना के बाद से ही पीड़ित युवक डिप्रेशन में है. जबकि उसके परिजन दबंगों के डर से पुलिस के पास शिकायत करने से भी कतरा रहे है.

12:36 pm (IST)
गोपालगंज में प्रेम प्रसंग में एक युवक को बंधक बनाकर जहा उसकी बेरहमी से पिटाई की गयी.  वहीं पिटाई करने के दौरान कड़ाके की ठंढ में युवक को नंगा कर रातभर पीटा गया. घटना कुचायकोट के बल्थरी गांव की है. जबकि पीड़ित युवक नगर थाना के सरेया वार्ड नम्बर 01 का रहने वाला है.

9:57 am (IST)

साइबर अपराधियों का बढ़ा आतंक
गोपालगंज में हाल के दिनों में साइबर अपराधियो का आतंक बढ़ गया है. यहां साइबर अपराधियो के द्वारा अक्सर बैंक ग्राहकों के खाते से रुपये उड़ा लेने की शिकायत मिल रही है. ऐसा ही एक मामला नगर थाना के अम्बेडकर चौक स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम सेण्टर का आया है. जहा से पुलिस ने एटीएम कीपैड के नीचे से एक डिवाइस को जब्त किया है. यहां डिवाइस एटीएम क्लोन कर डाटा चुराने का कम करती थी. इस मामले में पुलिस ने दो अज्ञात साइबर अपराधियो के खिलाफ नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है. पुलिस एटीएम के सीसीटीवी को भी खंगाल रही है.

9:51 am (IST)
इंडिगाे के मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या में टेंडर में विवाद की बात सामने आने के बाद एसआईटी ने इसकी जांच तेज कर दी है. घटना के सातवें दिन एसआईटी प्रमुख सिटी एसपी सेंट्रल विनय तिवारी बीते साेमवार काे पीएचईडी और जल संसाधन विभाग पहुंचे. तीन घंटे तक दाेनाें विभागाें के चीफ इंजीनियर से टेंडर के बाबत जानकारी ली.

9:32 am (IST)
नालन्दा जिले के सभी थानों में इन दिनों जब्त हजारों वाहनों की भरमार हो जाने से थाना परिसर में वाहन रखना कठिन हो गया है. बता दें कि जिले के सभी थाना परिसर में कई सालों से सड़क हादसा, चोरी, कई आपराधिक घटनाओं में शामिल होने और फिलहाल शरावबंदी के बाद जब्त हजारो वाहन की नीलामी नहीं होने के बाद धीरे धीरे थाना परिसर पर वाहनों की कब्जा हो गया है. इधर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने कहा कि थाना परिसर में वाहनों की जमावड़ा होने से परेशानी हो रही है. हालांकि नये एसपी के निर्देश पर सभी वाहनों की सूची बनाई जा रही है.

9:20 am (IST)
बिहार मे शराबबन्दी होने के बाबजूद शराब माफिया द्वारा नये नये तकनीक इस्तेमाल कर शराब की तस्करी कर रहे हैं. शराब धंधेबाज अपने वाहन मे नये तकनीक अपना कर तहखाना बना शराब लाने का काम कर रहे हैं. सबसे बड़ी बात यह है कि शराब माफिया झारखंड, हरियाणा समेत कई राज्य और जिले से होते हुये शराब नालन्दा लेकर पहुंच रहे हैं.

LOAD MORE
Bihar News, 18 January 2021: बिहार में शराबबंदी के बाद भी अवैध रूप से शराब की बिक्री जोरों पर है. इसको लेकर सियासत तेज है. इसके साथ ही विधान परिषद चुनाव और रूपेश हत्याकांड को लेकर भी विपक्ष सत्ताधारी दल पर हमलावार है. बिहार की हर घटना की ताजा अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज