• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar News: JDU में फिर शामिल हुए मंजीत सिंह, बनाया गया प्रदेश उपाध्यक्ष

Bihar News: JDU में फिर शामिल हुए मंजीत सिंह, बनाया गया प्रदेश उपाध्यक्ष

मंजीत सिंह ने जेडीयू की सदस्यता लेने के बाद कहा कि वे यदि चुनाव जीतते भी तो भी एनडीए का ही समर्थन करते. (फाइल फोटो)

मंजीत सिंह ने जेडीयू की सदस्यता लेने के बाद कहा कि वे यदि चुनाव जीतते भी तो भी एनडीए का ही समर्थन करते. (फाइल फोटो)

Patna News: सांसद ललन सिंह ने दिलवाई मंजीत सिंह को पार्टी सदस्यता, कहा- JDU मेरे दिल में है इसलिए ही कहीं और नहीं जा सका, साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बताया अपना राजनीतिक पिता.

  • Share this:
    पटना. पूर्व विधायक मंजीत सिंह एक बार फिर जेडीयू में शामिल हो गए हैं. सांसद ललन सिंह ने उन्हें जेडीयू की सदस्यता ग्रहण करवाई. मंजीत सिंह के पार्टी में शामिल होते ही उन्हें प्रदेश उपाध्यक्ष बना दिया गया. इस बात की घोषणा प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने की. पार्टी की सदस्यता लेने के बाद मंजीत ‌सिंह ने कहा कि जेडीयू हमारे दिल में है इसी के चलते किसी और जगह नहीं जा सके. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने निर्दलीय चुनाव लड़ा, यदि मैं जीतता तो एनडीए का समर्थन करता. वहीं उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपना राजनीतिक पिता बताया. उन्होंने कहा कि वे नीतीश कुमार की ही विचारधारा की राजनीती करते रहे हैं.

    मंजीत सिंह के जेडीयू जॉइन करने के बाद पार्टी के नेताओं का बधाई देने का तांता लग गया. लेशी सिंह ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि वे एक कर्मठ राजनीतिज्ञ हैं और उनके आने से पार्टी को बल मिलेगा.

    कहीं दौरे पर गए थे
    वहीं सांसद ललन सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा कि मंजीत सिंह घर वापस आए हैं, बीच में कहीं कहीं दौरे पर चले गए थे. उन्होंने कहा कि मंजीत समता पार्टी के समय से ही सदस्य हैं. वे बोलते कम हैं और काम ज्यादा करते हैं. एक विधायक और कार्यकर्ता के तौर पर मंजीत सिंह ने हमेशा ही बेहतर काम किया है. इसके साथ ही ललन सिंह ने आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू यादव ने इनके क्षेत्र में इनका प्रचार करने की जगह विरोध में प्रचार किया जिसके चलते ये चुनाव हार गए. आरजेडी ने इन्हें सीधे तौर पर धोखा दिया. विधान सभा चुनाव में भी बैकुंठपुर सीट लेने के लिए जदयू ने बहुत प्रयास किया लेकिन वह सीट बिजेपी के पास चली गई.

    वहीं इस दौरान विजय चौधरी ने भी मंजीत सिंह को बधाई देते हुए कहा कि वे एक जूझारू व्यक्तित्व के धनी हैं. उनका पार्टी में फिर स्वागत है. इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए कहा कि प्रदेश में उनके नेतृत्व का कोई विकल्प नहीं है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज