• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • बिहार पंचायत चुनाव : प्रोजेक्टर पर चुनाव परिणाम देखने पहुंचे थे लोग, नजर आने लगीं अश्लील तस्वीरें

बिहार पंचायत चुनाव : प्रोजेक्टर पर चुनाव परिणाम देखने पहुंचे थे लोग, नजर आने लगीं अश्लील तस्वीरें

बिहार में आज पंचायत चुनाव की मतगणना के दौरान अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गयी.

बिहार में आज पंचायत चुनाव की मतगणना के दौरान अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गयी.

Bihar Panchayat Election 2021 : मतगणना से जुड़े अपडेट के लिए कॉलेज के बाहर प्रोजेक्टर भी लगाया गया था. लेकिन, इसी बीच प्रोजेक्टर पर करीब 30 सेकेंड के लिए अश्लील तस्वीरें चलने लगीं.

  • Share this:

    मुजफ्फरपुर : बिहार पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election 2021) के दूसरे चरण के मतदान के बाद आज शुक्रवार सुबह से ही विभिन्न केन्द्रों पर मतगणना (Vote Counting) जारी है. इसी बीच बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले में मतगणना के दौरान एक अजीबोगरीब स्थिति सामने आ गयी. दरअसल, शुक्रवार की सुबह से मुजफ्फरपुर के RDS कॉलेज में मतगणना चल रही थी. मतगणना से जुड़े अपडेट के लिए कॉलेज के बाहर प्रोजेक्टर (Projector) भी लगाया गया था. लेकिन, इसी बीच प्रोजेक्टर पर करीब 30 सेकेंड के लिए अश्लील तस्वीरें (Obscene Pictures) चलने लगीं. इस दौरान वहां मौजूद सारे लोग शर्मिंदगी महसूस करने लगे और जल्दी-जल्दी आननफानन में प्रोजेक्टर को बंद किया गया. माना जा रहा है किसी शरारती तत्व की वजह से वहां ऐसी स्थिति उत्पन्न हुई.

    हालांकि वोटों की गिनती के दौरान कई दूसरे जिलों में भी मतगणना केन्द्रों (Counting Center) के बाहर थोड़ी-बहुत वाद-विवाद की स्थिति उत्पन्न होती दिखी. जहां सीतामढ़ी (Sitamadhi ) में मतगणना कर्मियों को भोजन नहीं मिलने के बाद हंगामा हुआ वहीं मुजफ्फरपुर में मतगनागा केन्द्रों के बाहर हंगामा होने पर पुलिस को लठियां चलानी पड़ी.

    कल भी होगी मतगणना
    बिहार पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में 34 जिलों के 48 प्रखंडों के 676 पंचायतों में लोग चुनाव परिणाम का इंतजार कर रहे हैं. इस बार 23161 पदों के लिए 76279 उम्मीदवारों ने अपनी दावेदारी पेश की है. वोटों की गिनती का कार्य कल यानि 2 अक्टूबर को भी किया जाएगा.

    34 जिलों में हुये थे चुनाव
    बिहार पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के लिए 34 जिलों के 48 प्रखंडों में 29 सितंबर को मतदान कार्य पूरा हुआ था. बिहार राज्य निर्वाचन आयोग के आंकड़ों के अनुसार दूसरे चरण में 55.02 प्रतिशत मतदान हुआ था. दूसरे चरण में आधी आबादी ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया है. आंकड़ों के अनुसार जहां 46.02 प्रतिशत पुरुषों ने मतदान किया, वहीं 60 प्रतिशत महिलाओं ने वोटिंग की. इस बार पंचायत चुनाव के दौरान लोगों में काफी उत्साह नजर आ रहा है. खासकर महिलाएं और युवा चुनाव में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज