होम /न्यूज /बिहार /

बिहार पंचायत चुनाव: मुखिया के घर से मिली शराब, हथियार भी जब्त, 5 गिरफ्तार, 12 को 11वें चरण का मतदान

बिहार पंचायत चुनाव: मुखिया के घर से मिली शराब, हथियार भी जब्त, 5 गिरफ्तार, 12 को 11वें चरण का मतदान

बिहार पंचायत चुनाव के 11वें चरण का मतदान 12 दिसंबर को होना है.

बिहार पंचायत चुनाव के 11वें चरण का मतदान 12 दिसंबर को होना है.

Bihar Panchayat Election 2021: अंतिम चरण के चुनाव के पहले भोजपुर के शाहपुर प्रखंड के बेलवनिया झौंवा पंचायत की निवर्तमान मुखिया पत्नी और पूर्व मुखिया हरेराम सिंह के घर से शराब और हथियार बरामद हुआ है. बताया जाता है कि इस पंचायत में अंतिम चरण यानि 12 दिसंबर को मतदान होना है. ऐसे में मतदान को प्रभावित करने के इरादे से शराब और हथियार मंगाए गए थे.

अधिक पढ़ें ...

    आरा. बिहार पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election 2021) के 11वें चरण के मतदान के पहले भोजपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. दरअसल अंतिम चरण के चुनाव के पहले भोजपुर के शाहपुर प्रखंड के बेलवनिया झौंवा पंचायत की निवर्तमान मुखिया पत्नी और पूर्व मुखिया हरेराम सिंह के घर से शराब और हथियार बरामद हुआ है. बताया जाता है कि इस पंचायत में अंतिम चरण (Last Phase of Bihar Panchayat Election) यानि 12 दिसंबर को मतदान होना है. ऐसे में मतदान को प्रभावित करने के इरादे से शराब और हथियार मंगाए गए थे. इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने मुखिया के घर छापेमारी कर शराब और हथियार के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें मुखिया (Mukhiya) के भाई समेत पूर्व मुखिया के ड्राइवर और घर में काम करने वाले को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपियों में यूपी पुलिस का एक जवान भी शामिल है.
    मिली जानकारी के अनुसार पुलिस टीम ने छापेमारी के दौरान दो सेमी ऑटोमेटिक राइफल, दो पिस्टल, सैंकड़ों गोली, यूपी निर्मित शराब बरामद किया गया है. पुलिस ने सभी सामानों को जब्त कर पूर्व मुखिया की गिरफ्तारी के लिए तलाश तेज कर दी है.

    बता दें, पूर्व मुखिया हरेराम सिंह की पत्नी निवर्तमान मुखिया इस बार मुखिया पद के लिए चुनाव लड़ रही है. यहां अंतिम चरण यानि 12 दिसंबर को मतदान होना है. उनके बिहिया थाना क्षेत्र के झौंवा स्थित घर छापेमारी कर शराब और हथियार बरामद की गयी है. सूत्रों के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि चुनाव में वोटरों को प्रभावित करने के लिए हथियार मंगाए गए हैं और वोटरों को प्रभावित करने के लिए शराब का भी इंतजाम किया गया है.

    वहीं ग्रामीणों का कहना है कि यूपी पुलिस का जवान और घर में काम करने वाले लोग इस मामले में निर्दोष हैं. वहीं बिहिया थाना की पुलिस के अनुसार बरामद हथियार की जांच की जा रही है. अभी तक पुलिस को हथियार से जुड़ा लाइसेंस नहीं बरामद हुआ है.
    इस मामले को लेकर एसपी विनय तिवारी का कहना है कि छापेमारी में हथियार और शराब बरामद की गयी है. इस मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी. बता दें, बिहार पंचायत चुनाव के अंतिम यानि 11 चरण में 12 दिसंबर को यहां मतदान होना है. ऐसे में चुनाव के कुछ दिन पहले हथियार मिलने से ग्रामीणों के बीच तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार भी गर्म है.

    Tags: ARA news, Arrah, Bhojpur news, Bihar Panchayat Chunaw, Bihar Panchayat Election, Bihar panchayat elections

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर