Home /News /bihar /

बिहार पंचायत चुनाव : भैंस पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे मुखिया प्रत्याशी, देखने के लिए उमड़ी भीड़

बिहार पंचायत चुनाव : भैंस पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे मुखिया प्रत्याशी, देखने के लिए उमड़ी भीड़

मुखिया पद के लिए एक प्रत्याशी भैंस पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे.

मुखिया पद के लिए एक प्रत्याशी भैंस पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे.

Bihar Panchayat Election 2021 : मुखिया प्रत्याशी अशोक कुमार मेहता जब भैंस पर सवार होकर नामांकन करने प्रखंड कार्यालय पहुंचे तो हर कोई आश्चर्यचकित था. उनके साथ काफी संख्या में उनके समर्थक भी मौजूद थे.

    मधेपुरा : बिहार पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election 2021) में हर दिन कोई न कोई नया रंग देखने को मिल रहा है. कहीं प्रत्याशी वोटरों को लुभाने के लिए मुफ्त गेहूं-चावल बांट रहे हैं तो कहीं मछ्ली-भात की पार्टी दी जा रही है. इसी क्रम में बुधवार को वोटरों को लुभाने का एक और मामला तब सामने आया जब एक मुखिया प्रत्याशी भैंस पर बैठकर नामांकन करने प्रखंड निर्वाचन कार्यालय (Block Office) पहुंचे. दरअसल पूरा मामला मधेपुरा सदर (Madhepura) अनुमंडल के कुमारखंड प्रखंड का है, जहां इस्राइन बेला से एक मुखिया प्रत्याशी मुखिया प्रत्याशी अशोक कुमार मेहता (Ashok Kumar Mehta) भैंस पर सवार होकर अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ प्रखंड मुख्यालय आए थे. प्रत्याशी के इस हरकत की चर्चा पूरे इलाके में है, हर कोई उनके इस कारनामे को लेकर सवाल उठा रहा है. इस दौरान भैंस पर सवार इस प्रत्याशी को देखने के लिए काफी भीड़ भी लग गयी.

    बताया जाता है कि जहां एक ओर दूसरे प्रत्याशी नामांकन के लिए स्कॉर्पियो, थार और फॉर्च्यूनर जैसे लग्जरी वाहनों पर सवार होकर प्रखंड कार्यालय पहुंच रहे हैं. वहीं इसी बीच मुखिया प्रत्याशी अशोक कुमार मेहता जब भैंस पर सवार होकर नामांकन करने प्रखंड कार्यालय पहुंचे तो हर कोई आश्चर्यचकित था. उनके साथ काफी संख्या में उनके समर्थक भी मौजूद थे. जैसे ही अशोक कुमार मेहता नामांकन कर बाहर निकले उनके समर्थकों ने उन्हें माला पहनाया, गुलाल लगाया और उनके समर्थन में नारेबजी शुरू कर दी.

    इस दौरान अशोक मेहता ने कहा कि उनके गांव में सड़क नहीं है. पंचायत में हर तरफ भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार है. विकास के नाम पर जनता को सिर्फ ठगने का काम किया गया है. उन्होंने कहा कि पशुओं के लिए पशु सेड नहीं बना है. लेकिन, सरकारी पैसा निकल गया. गरीबों से प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए 20 से 30 हजार तक घूस लिए जा रहे हैं.

    Tags: Bihar News, Bihar Panchayat Chunaw, Bihar Panchayat Election, Bihar panchayat elections, Madhepura news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर