Home /News /bihar /

बिहार पंचायत चुनाव:  सीतामढ़ी में जमकर हंगामा-पथराव, कई पुलिसकर्मी जख्मी, DSP के वाहन को भी किया क्षतिग्रस्त

बिहार पंचायत चुनाव:  सीतामढ़ी में जमकर हंगामा-पथराव, कई पुलिसकर्मी जख्मी, DSP के वाहन को भी किया क्षतिग्रस्त

बिहार पंचायत चुनाव के दौरान सीतामढ़ी जिले में जमकर हंगामा हुआ.

बिहार पंचायत चुनाव के दौरान सीतामढ़ी जिले में जमकर हंगामा हुआ.

Bihar Panchayat Election 2021: सीतामढ़ी जिले में पंचायत चुनाव के नौवें चरण के मतदान के दौरान जमकर बवाल और हंगामा हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार नौवें चरण के चुनाव के दौरान सीतामढ़ी के परिहार प्रखंड में मतदान कराया जा रहा था, लेकिन, इसी दौरान स्थानीय लोग पुलिस की पिटाई से आक्रोशित हो गए और जमकर बवाल काटा.

अधिक पढ़ें ...

सीतामढ़ी. बिहार पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election 2021) के नौवें चरण का मतदान आज सपन्न हो गया है. लेकिन, चुनाव के दौरान सोमवार को कुछ जिलों से हंगामे और बवाल की खबरें भी सामने आयी. बिहार के सीतामढ़ी (Sitamadhi) जिलों में भी पंचायत चुनाव के नौवें चरण के मतदान के दौरान जमकर बवाल और हंगामा हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार नौवें चरण के दौरान सीतामढ़ी के परिहार प्रखंड में चुनाव कराया जा रहा था, चुनाव से पूर्व सीतामढ़ी प्रशासन ने शांतिपूर्ण माहौल में पंचायत चुनाव संपन्न कराए जाने का दावा भी किया था. लेकिन, पंचायत चुनाव के दौरान जिले में कई हंगामे की घटनाएं हुईं, जिसने जिला प्रशासन के द्वारा चुनाव को  शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने के दावे पर सवाल खड़ा  किया है. दरअसल सोमवार को चुनाव के दौरान परिहार के बूथ संख्या 102 और 105 पर शुरू में तो शांतिपूर्ण माहौल में चुनाव कराया जा रहा था. लेकिन, स्थानीय लोगों के अनुसार मौके पर मौजूद पुलिस की टीम ने कुछ वोटरों की बिना कारण पिटाई कर दी. इस घटना के बाद वहां मौजूद लोग आक्रोशित हो गए और पुलिस पर जमकर पथराव (Stone Pelting) शुरू कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार घटना में कई पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है. इतना ही नहीं आक्रोशित लोगों ने माहौल को शांत कराने मौके पर पहुंचे हेड क्वार्टर 2 के डीएसपी के वाहन को भी  क्षतिग्रस्त कर दिया. घटनास्थल पर काफी देर तक तनाव की स्थिति बनी रही. इस दौरान कुछ घंटे मतदान कार्य भी बाधित रहा.

बता दें, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सीतामढ़ी के डीएम सुनील कुमार यादव  और एसपी हर किशोर राय पहुंच चुके हैं. लोगों को किसी तरह समझा कर मतदान कार्य दोबारा शुरू कराया गया. हालांकि अभी भी बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर मौजूद हैं. घटना के बाद से कुछ घंटो तक मतदान कार्य के भी बाधित होने की खबर है.

सीतामढ़ी के डीएम सुनील कुमार यादव ने वहां मौजूद लोगों को काफी देर तक समझाया. हालांकि घटनास्थल पर बड़ी संख्या में मौजूद स्थानीय लोग लगातार दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग कर कर रहे हैं.

Tags: Bihar News, Bihar Panchayat Chunaw, Bihar Panchayat Election, Bihar panchayat elections, Bihar politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर