महिला अधिकारी ने दारोगा पर लगाया शादी का झांसा देकर रेप का आरोप, महिला थाने में मामला दर्ज
Patna News in Hindi

महिला अधिकारी ने दारोगा पर लगाया शादी का झांसा देकर रेप का आरोप, महिला थाने में मामला दर्ज
महिला थाना इस मामले में जांच के बाद उचित कार्रवाई की बात कह रही ही

पीड़िता ने महिला थाने को यौन शोषण (Rape), जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करने, गाली-गलौज करने के सारे साक्ष्य (सबूत) दिए हैं. जिस दारोगा पर उसने यह आरोप लगाया है वो पटना के कंकड़बाग इलाके में पोस्टेड है

  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में एक महिला अधिकारी ने दारोगा पर शादी का झांसा (Rape on Pretext of Marriage) देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. महिला अधिकारी ने महिला थाने में आरोपी दारोगा पर रेप, धोखा और अनुसूचित जाति का बता कर शादी से इनकार करने का मामला दर्ज करवाया है. महिला अधिकारी ने कहा कि 10 दिन बीत जाने के बाद भी इस मामले मेंअभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. जबकि उसने दरोगा के खिलाफ यौन शोषण (Rape), जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करने, गाली-गलौज करने के सारे साक्ष्य (सबूत) पुलिस को दिए हैं. जिस दारोगा पर यह आरोप लगा है वो पटना के कंकड़बाग इलाके में तैनात है.

जांच में गलत पाए जाने पर होगी कारवाई
महिला थाना अध्यक्ष आरती जासवाल ने बताया कि आरोपी दारोगा राजमणि पटना के कंकड़बाग में पोस्टेड है. हम मामले की पूरी जांच कर रहे हैं. आरोपी चाहे पुलिस विभाग का क्यों ना हो इससे जांच पर कोई असर नहीं पड़ेगा. जांच में गलत पाए जाने पर उसके खिलाफ कारवाई होगी.

प्रेम संबंध में धोखे का मामला
पीड़िता की मानें तो उसकी और राजमणि की जान-पहचान 16 वर्ष पुरानी है. स्कूल के समय ही हम दोनों एक-दूसरे को चाहते थे. हम दोनों ने साथ पढ़ाई की और वर्ष 2013 में महिला ने गया में नौकरी जॉइन कर ली. नौकरी लगने के बाद वो लगातार राजमणि की आर्थिक तौर पर मदद करती रही. बाद में जब राजमणि की नौकरी हो गई तब से वो उसे लगातार शादी का झांसा देता रहा. फिर एक दिन अचानक उसने अपनी शादी तय हो जाने की बात बताई. महिला अधिकारी के मुताबिक जब उसने उससे शादी करने की बात कही तो आरोपी ने कहा कि वो अनुसूचित जाति से है इसीलिए वो उससे शादी नहीं कर सकता.



पीड़ित महिला अधिकारी अब इंसाफ के लिए महिला थाने में चक्कर लगा रही है. वो धोखेबाज दारोगा को उसके किए की सजा दिलवाना चाहती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading