कोरोना वायरस को हरा कर स्वस्थ हुए रघुवंश प्रसाद सिंह, आज पटना AIIMS से मिलेगी छुट्टी
Patna News in Hindi

कोरोना वायरस को हरा कर स्वस्थ हुए रघुवंश प्रसाद सिंह, आज पटना AIIMS से मिलेगी छुट्टी
रघुवंश प्रसाद सिंह को पॉजिटिव पाए जाने पर पटना के एम्स अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था (फाइल फोटो)

पटना एम्स (Patna AIIMS) के डॉक्टरों ने आरजेडी के नेता रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) को अगले 14 दिन तक होम क्वारंटाइन (Home Quarantine) में रहने की सलाह दी है. साथ ही इस दौरान उन्हें किसी भी बाहरी व्यक्ति से मिलना-जुलना नहीं है

  • Share this:
पटना. बिहार की राजनीति (Bihar Politics) और खासकर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के लिए एक अच्छी खबर है. आरजेडी के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) कोरोना संक्रमण (Corona Virus) से पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं, और उन्हें कुछ देर में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. रघुवंश प्रसाद सिंह बीते 17 जून से पटना एम्स (Patna AIIMS) के आइसोलेशन वार्ड (Isolation Ward) में भर्ती थे. जांच में रघुवंश प्रसाद सिंह को कोरोना संक्रमित पाया गया था. इसके बाद बिहार की राजनीति और खासकर आरजेडी में हलचल मच गई थी. लेकिन मंगलवार को न्यूज़ 18 को एक्सक्लुसिव जानकारी मिली है जिससे पता चला है कि रघुवंश प्रसाद सिंह अब पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं और डॉक्टरों ने उन्हें घर वापस जाने की इजाजत दे दी है.

एम्स अस्पताल के नोडल अफसर डॉक्टर संजीव ने बताया कि रघुवंश प्रसाद सिंह कुछ देर में अस्पताल से अपने घर चले जाएंगे. लेकिन उन्हें 14 दिन तक होम क्वारंटाइन में रहना होगा. साथ ही उन्हें इस बात की भी हिदायत दी गई है कि इस दौरान वो किसी भी बाहर के लोगों से हरगिज ना मिलें. जब से रघुवंश प्रसाद सिंह के कोरोना संक्रमण की खबर आई थी तब से सबके मन में एक डर बैठ गया था. क्योंकि रघुवंश प्रसाद सिंह उम्रदराज व्यक्ति हैं. कोरोना बहुत खतरनाक बीमारी है बावजूद इसके रघुवंश प्रसाद सिंह ने कोरोना को मात दे दी है.

डिस्चार्ज होने के बाद अगले 14 दिन तक होम क्वारंटाइन रहने को कहा गया



अब जब वो इस महामारी को हरा कर घर लौटने की तैयारी कर रहे हैं ऐसे में न्यूज़ 18 से बातचीत में रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि लोग मुझे बहुत प्यार करते हैं. आज लोगों के प्यार आशीर्वाद और उनकी दुआओं की वजह से ही हम सही-सलामत हैं. उन्होंने कहा कि एम्स के डॉक्टरों ने मेरे लिए जो किया है उसके लिए हम पूरी जिंदगी भर के लिए उनके शुक्रगुजार हैं. रघुवंश प्रसाद सिंह ने बताया कि डॉक्टरों ने यह राय दी है कि अगले 14 दिन तक उन्हें होम क्वारंटाइन में रहना है. साथ ही इस दौरान किसी भी बाहरी व्यक्ति से मुलाकात नहीं करनी है.



वहीं रामा सिंह के मुद्दे पर रघुवंश प्रसाद सिंह ने दो टूक स्पष्ट किया कि उन्होंने कभी सिद्धांत से समझौता नहीं किया है और न ही वो इस पर अपने लिए निर्णय को बदलेंगे. जो गलत है वो गलत है, इसलिए रामा सिंह के मसले पर हमारा फैसला पहले की तरह अडिग है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading