होम /न्यूज /बिहार /कोचिंग से लौट रही लड़कियों ने दिखाया साहस, छेड़खानी कर रहे मनचले को बीच सड़क जमकर पीटा

कोचिंग से लौट रही लड़कियों ने दिखाया साहस, छेड़खानी कर रहे मनचले को बीच सड़क जमकर पीटा

मनचले युवक के बीच सड़क तीनों लड़कियों से छेड़खानी करने की यह घटना सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई

मनचले युवक के बीच सड़क तीनों लड़कियों से छेड़खानी करने की यह घटना सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई

कोचिंग से लौट रही तीनों लड़कियों ने साहस दिखाते हुए मनचले को अच्छा सबक सिखाया. उन्हें ऐसा करता देख वहां भीड़ जमा हो गई ...अधिक पढ़ें

पटना. बिहार (Bihar) की राजधानी पटना से सटे पटना सिटी (Patna City) के चौक शिकारपुर में कोचिंग से लौट रही तीन लड़कियों के साथ एक मनचले ने सरेआम छेड़खानी (Eve Teasing) की. इनमें से एक लड़की ने मनचले की हरकत का विरोध किया तो उसने उसे थप्पड़ जड़ दिया. बस फिर क्या था, तीनों लड़कियों ने साहस दिखाते हुए बीच सड़क मनचले की जमकर धुनाई (Man Beaten) कर दी. घटना को देख स्थानीय लोग वहां एकजुट हो गए और लड़कियों के समर्थन में उन्होंने भी मनचले की जमकर पिटाई की. भीड़ के हत्थे चढ़ा युवक बाद में किसी तरह अपनी जान बचा कर वहां से फरार होने में सफल रहा.

बुधवार की शाम हुई यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट दिख रहा है कि कैसे मनचला युवक सड़क से गुजर रही तीनों लड़कियों के साथ छेड़खानी कर रहा है. लड़कियों द्वारा विरोध किए जाने पर मनचले ने एक लड़की को सरेआम थप्पड़ मार दी. इसके बाद लड़कियों ने हिम्मत का परिचय देते हुए मनचले को अच्छा सबक सिखाया. हालांकि मामला थाने तक नहीं पहुंचा. लड़कियों ने भी पुलिस से इसकी शिकायत नहीं की.

यह भी पढ़ें- भागलपुर: 'पगला बाबा' का कारनामा, जिन्न भगाने के नाम पर बच्ची को दी शारीरिक यातना!


इस संबंध में पूछे जाने पर पुलिस ने घटना से अनभिज्ञता जताई. पुलिस का कहना है कि अगर इस संबंध में पीड़ित लड़कियां थाने में शिकायत दर्ज कराती हैं तो सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी युवक की पहचान कर उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Bihar News, CCTV camera footage, Man beaten, PATNA NEWS, Young man beaten

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें