• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • जमीन विवाद में भतीजे ने चाची की चाकू मारकर की हत्या, चाचा पर भी किया हमला

जमीन विवाद में भतीजे ने चाची की चाकू मारकर की हत्या, चाचा पर भी किया हमला

इकबाल सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है (सांकेतिक फोटो)

इकबाल सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने आरोपी युवक शिवम कुमार और उसके पिता संजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना को लेकर इलाके के लोगों में आरोपी परिवार के प्रति गहरा आक्रोश व्याप्त है

  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Bihar) से सटे पटनासिटी में जमीन विवाद में भतीजे ने अपनी चाची को चाकुओं से गोद डाला. इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंचे चाचा पर भी हमलावर ने चाकू चला दिया. गंभीर रूप से घायल प्रियंका देवी को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत (Murder) हो गई. वहीं उनके पति प्रमोद कुमार का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

घटना पटनासिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के चैलीटाल मोहल्ले की है. घटना की सूचना मिलने पर पटना सिटी के एडिशनल एसपी मनीष कुमार ने मौके पर जाकर पूरे मामले की जांच की. पुलिस ने आरोपी युवक शिवम कुमार और उसके पिता संजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक घायल प्रमोद कुमार का अपने भाई संजय कुमार के साथ जमीन बंटवारे का विवाद चल रहा था. विवाद के क्रम में शनिवार को सीढ़ी की साफ-सफाई करने को लेकर प्रमोद कुमार की पत्नी प्रियंका देवी का अपनी रिश्तेदार (संजय कुमार की पत्नी) के साथ झगड़ा हो गया. इससे आक्रोशित संजय के बेटे शिवम ने अपनी चाची प्रियंका देवी पर हमला बोल दिया और उसने उन्हें चाकू से गोद डाला. अपनी पत्नी पर हमला होता देख उनके पति प्रमोद कुमार बीच-बचाव करने पहुंचे तो शिवम ने उन्हें भी चाकू मार दी. इस हमले में वो गंभीर रूप से घायल हो गए.

एडिशनल एसपी मनीष कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए आरोपियों के पकड़ लिए जाने की बात कही. पुलिस फिलहाल मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी है. इस घटना को लेकर इलाके के लोगों में आरोपी परिवार के प्रति गहरा आक्रोश व्याप्त है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज