Bihar Phase 2 Voting: RJD विधायक ने बिना मास्क के ही डाला वोट, कहा- आखिर कब तक लगाए रखें

 इसके बाद उन्होंने जेब से मास्क निकाल कर दिखाया भी. (फाइल फोटो)
इसके बाद उन्होंने जेब से मास्क निकाल कर दिखाया भी. (फाइल फोटो)

जब आरजेडी विधायक (RJD MLA) से पत्रकारों ने मास्क लगाने के लिए पूछा तो उन्होंने कहा कि वोट डालने के लिए घर से मास्क लगाकर आए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 10:38 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में दूसरे चरण के चुनाव (Second Phase Election) के लिए मतदान मंगलवार सुबह 7 बजे से शुरू हो गया. आज प्रदेश के 17 जिलों की 94 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. ऐसे में वोट डालने के लिए आम जनता से लेकर खास तक घर से बाहर निकल रहे हैं. इसी बीच खबर है कि फतुहा से आरजेडी विधायक रामानंद यादव (RJD MLA Ramanand Yadav) ने आज सुबह बिना मास्क (Mask) के ही वोट कास्ट किया. जब पत्रकारों ने उनसे मास्क लगाने के लिए पूछा तो उन्होंने कहा कि वोट डालने के लिए घर से मास्क लगाकर आए थे. लेकिन कुछ देर बाद उसे उतार दिया. आखिर कितनी देर तक मास्क लगाकर रखें. इसके बाद उन्होंने जेब से मास्क निकाल कर दिखाया भी.

चुनाव आयोग से लेकर सरकार तक लोगों से अपील कर रही है कि मास्क पहनकर ही वोड डालें. इस दौरान मतदान केंद्र पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी करें. ऐसे में एक विधायक द्वारा बिना मास्क पहनकर वोड डालने से समाज में गलत संदेश जाएगा, क्योंकि जब जनप्रतिनिधि ही इस तरह कोविड के नियमों का धज्जियां उड़ाएंगे तो आम जनता पर इसका बुरा प्रभाव पड़ेगा.





मतदान का प्रतिशत पिछली बार की तुलना में अधिक होगा
बता दें कि आज सुबह ही उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने पटना के राजेंद्र नगर के सेंट जोसेफ हाई स्कूल (St. Joseph High School) में मतदान केंद्र संख्या- 4 पर अपना वोट डाला. इसके बाद उन्होंने कहा कि मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे अपने घरों से बाहर निकलें और अपना वोट डालें. इस दौरान वे मास्क पहने हुए थे, वहीं, बिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने भी मतदान किया है. उन्होंने पटना के सरकारी स्कूल में मतदान केंद्र पर के दूसरे चरण के लिए अपना वोट डाला. वोट देने के बाद उन्होंने कहा कि मैं लोगों से बड़ी संख्या में चुनाव में भाग लेने की अपील करता हूं. मुझे उम्मीद है कि मतदान का प्रतिशत पिछली बार की तुलना में अधिक होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज