लाइव टीवी

पटना की कुख्यात 'भाभी जी' गिरफ्तार, पुलिस ने जाल बिछाकर पति के साथ पकड़ा

News18 Bihar
Updated: October 17, 2019, 1:41 PM IST
पटना की कुख्यात 'भाभी जी' गिरफ्तार, पुलिस ने जाल बिछाकर पति के साथ पकड़ा
पटना पुलिस को इस भाभीजी की काफी पहले से तलाश थी. (वीडियो ग्रैब)

पटना पुलिस को जिस भाभी की तलाश थी वो पुरी हो गई. भाभी के साथ भइया भी पकडे गए हैं. ये भाभी आम नहीं बल्कि जहर देने वाली हैं. वे भाभी हैं लेकिन जिंदगी बर्बाद करने वाली.

  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पटना पुलिस (Patna Police) ने नारकोटिक्स गिरोह के सरगना को धर दबोचा है. ये कोई आम सरगना नहीं बल्कि भाभी जी के नाम से मशहूर नशे की दुनिया को चलाने वाली एक औरत है. पुलिस ने जाल बिछा कर भाभी जी और उसके पति को रंगे हाथों गिरफ्तार किया. पटना पुलिस को जिस कुख्यात भाभी जी की तलाश थी वो पूरी हो गई. भाभी जी के साथ भइया भी पकड़े गए हैं. ये भाभी आम नहीं बल्कि ज़हर देने वाली हैं. वो भाभी हैं, लेकिन जिंदगी बर्बाद करने वाली. वो भाभी हैं ब्राउन शुगर वाली. पटना पुलिस के लिए सरदर्द बनी भाभी जी और उसके पति नशे के दुनिया के बेताज बादशाह थे. नशे के कारोबार में इन्होंने पटना सहित बिहार के सभी जिलों में अपनी बादशाहत बना रखी थी. पटना में इनकी तूती बोलती थी.

धंधे की मास्टरमाइंड थी
हर नशा करने वाले को भाभी जी डील करती थी. वो इस काले धंधे की मास्टरमाइंड थी. पुलिस को इसकी बहुत दिनों से तलाश थी. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पटना के अनीसाबाद स्थित आईसीआईसीआई बैंक के पास अपना जाल बिछा रखा था. सूचना थी कि ये पति-पत्नी तय समय पर पैसे जमा करने आएंगे. जैसे ही दोनों बैंक के पास पहुंचे पुलिस ने उन्हें दबोच लिया. गिरफ्तार भाभी जी का नाम राधा देवी है और उसके पति का नाम गुड्डू कुमार है.

10 लाख रुपए और ब्राउन शुगर बरामद

आरोपी गुड्डू पूर्व में भी जेल जा चुका है लेकिन नशे के धंधे में पति-पत्नी ने मिलकर खूब पैसा कमाया. इनके पास से पुलिस ने 9 लाख 67 हजार 790 रुपये बरामद किए. साथ ही 20 ग्राम ब्राउन शुगर भी बरामद हुआ. वहीं इनके पास से जो बैंक पासबुक मिला है उसमें 22 लाख रुपये से ज्यादा की रकम जमा मिली है. ये मियां-बीबी ग्राहकों को डील करने के लिए सात मोबाइल फोन रखे हुए था.

पटना पुलिस के मुताबिक इन दोनों की तलाश काफी अरसे से थी. पुलिस इनसे पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी. पुलिस के मुताबिक पटना के ये किंगपिन थे लेकिन इनके तार अन्य जगहों से भी जुड़े होंगे. जिसका पर्दाफाश करना चुनौती हो सकती है.

(बृजम पांडेय की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़ें-

घर बेच US सिटिजन से की शादी, धोखा पर Actress ने रो-रोकर PM मोदी से लगाई गुहार

पटना में सुनहरे बालों वाली शातिर लड़की का खौफ, पलक झपकते ही लगा देती है चूना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 12:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...