RLSP ऑफिस तोड़ने बुल्डोजर लेकर पहुंची बिहार पुलिस, जानिए क्या है मामला
Patna News in Hindi

RLSP ऑफिस तोड़ने बुल्डोजर लेकर पहुंची बिहार पुलिस, जानिए क्या है मामला
आरएलएसपी कार्यालय तोड़ने पहुंची बिहार पुलिस.

पटना के वीरचंद पटेल मार्ग स्थित बिहार रालोसपा कार्यालय को तोड़ने के लिए पुकिस बल पहुंची तो पार्टी कार्यकर्त्ताओं ने इसका विरोध करते हुए भारी संख्या में जमा हुए और रोकने के कार्यालय के सामने बैठ गए

  • Share this:
पटना. वीरचंद पटेल मार्ग पर उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब पटना पुलिस (Patna Police) और प्रशासन राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) का प्रदेश कार्यालय को तोड़ने के लिए पहुंची. दरअसल वीरचंद पटेल पथ पर स्थित रालोसपा कार्यालय मकान संख्या 25 में चलता है जिसे खाली करने का आदेश पहले ही दिया जा चुका था. शुक्रवार को जब पुलिस प्रशासन खाली कराने पहुंची तो बड़ी संख्या में रालोसपा कार्यकर्ताओ ने पहुंच कर इसका विरोध किया और खाली करने से इंकार कर दिया. इसके बाद पुलिस और कार्यकर्ता आमने सामने हो गए.

रालोसपा कार्यालय को तोड़कर बनेगा सेलटैक्स काऑफिस
बता दें कि वीरचंद पटेल पथ पर स्थित रालोसपा कार्यालय सहित 10 मकानों को तोड़ने का निर्देश पहले से दिया जा चुका है. मकान संख्या C 24 से C 34 तक सभी मकान तोड़े जाएंगे भवन निर्माण विभाग के अधिकारी जूनियर इंजीनियर प्रेम कुमार मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास किया. अधिकारी प्रेम कुमार के मुताबिक सभी मकानों को तोड़ कर यहां सेल टैक्स का बड़ा कार्यालय का निर्माण होना है जिसके लिए विभाग द्वारा टेंडर भी पास हो गया है. उन्हों ने बताया मकानों में रहने वाले लोगों को दूसरा मकान अलॉट कर दिया गया है इसलिए इसे तोड़ा जा रहा है.

रालोसपा कार्यकर्ता कार्यालय के सामने बैठे
रालोसपा कार्यालय को तोड़ने के विरोध में बड़े संख्या में रालोसपा के कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर इसका विरोध किया. रालोसपा के प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि पहले से कोई नोटिस नहीं दिया गया था. जब तक दूसरा मकान में कार्यालय शिफ्ट नहीं होता तब तक इसे खाली नहीं किया जाएगा. कार्यालय को तोड़ने के विरोध में सभी कार्यकर्ता कार्यालय के सामने बैठ गए और इसका विरोध करते रहे.



ये भी पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज