लाइव टीवी

दिल्ली पुलिस के समर्थन में उतरा बिहार पुलिस एसोसिएशन, की निष्पक्ष जांच की मांग

News18 Bihar
Updated: November 5, 2019, 8:51 PM IST
दिल्ली पुलिस के समर्थन में उतरा बिहार पुलिस एसोसिएशन, की निष्पक्ष जांच की मांग
प्रदर्शन करती दिल्ली पुलिस (फाइल फोटो)

बिहार पुलिस एसोसिएशन (Bihar Police Association) ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि पुलिस (Police) और वकील दोनों कानून जानते हैं और किसी को भी कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए.

  • Share this:
पटना. वकीलों (Lawyers) और दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के बीच तीस हजारी कोर्ट (Tis Hazari Court) में हुई हिंसक झड़प का मुद्दा गरमाता जा रहा है. मंगलवार को दिल्ली पुलिस के जवान सड़कों पर उतर आए और घटना का जमकर विरोध (Protest) किया. मंगलवार सुबह से ही दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर जवानों प्रदर्शन कर वकीलों के खिलाफ एक्शन की मांग कर रहे हैं. वहीं, बिहार पुलिस एसोसिएशन ने दिल्ली पुलिस को नैतिक समर्थन दिया और निष्पक्ष जांच की मांग की है.

बिहार पुलिस एसोसिएशन ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि पुलिस और वकील दोनों कानून जानते हैं और किसी को भी कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए.

बिहार पुलिस एसोसिएशन ने दिल्ली पुलिस को अपना समर्थन दिया


दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में पुलिस और वकीलों के बीच हुई थी हिंसक झड़प

शनिवार को तीस हजारी कोर्ट में पुलिस और वकील आपस में भिड़ गए थे. दोनों के बीच मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी. इसके बाद वकीलों ने पुलिस वाहनों को आग लगा दी थी और जमकर तोड़फोड़ की थी.

हरियाणा पुलिस कर्मचारी एसोसिएशन का दिल्ली पुलिस को समर्थन
हरियाणा पुलिस कर्मचारी एसोसिएशन ने भी दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट मे वकीलों द्वारा की गई गुंडागर्दी और उसके बाद की कार्रवाई की कड़े शब्दों में निंदा की है. एसोसिएशन ने मंगलवार को दिल्ली पुलिस द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन को ऐतिहासिक बताया है. दिल्ली पुलिस के द्वारा आत्मसम्मान के लिए किए जाने वाले प्रदर्शन का हरियाणा पुलिस कर्मचारी संघ ने समर्थन किया है.
Loading...

यूपी आईपीएस एसोसिएशन ने किया समर्थन
दिल्ली पुलिस को यूपी आईपीएस एसोसिएशन ने भी अपना समर्थन दिया है. दिल्ली में पुलिस से मारपीट पर यूपी आईपीएस एसोसिएशन के ट्वीट कह कहा कि दिल्ली पुलिस के साथ हुई घटना की हम निंदा करते हैं. ड्यूटी करते समय बदसलूकी और मारपीट बर्दाश्त नहीं कर सकते. इंसाफ की मांग में हम नई दिल्ली पुलिस के साथ हैं.

(इनपुट- संजय कुमार)

ये भी पढ़ें-

चिराग पासवान को मिली लोजपा की कमान, मार्गदर्शक बने रहेंगे रामविलास

पटना में जेपी नड्डा, बोले- BJP ने राजनीति के सभी मिथकों को तोड़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 5:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...