लाइव टीवी
Elec-widget

पटना पुलिस ने जब्‍त की 4 करोड़ से अधिक की ब्राउन शुगर, 3 तस्‍कर भी हुए गिरफ्तार

Sanjay Kumar | News18 Bihar
Updated: November 27, 2019, 10:07 PM IST
पटना पुलिस ने जब्‍त की 4 करोड़ से अधिक की ब्राउन शुगर, 3 तस्‍कर भी हुए गिरफ्तार
फिर खुली पटना पुलिस के दावे की पोल!

पटना पुलिस (Patna Police) ने आज 4 करोड़ से अधिक की ब्राउन शुगर (Brown Sugar) बरामद की है. इससे पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 27, 2019, 10:07 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार पुलिस (Bihar Police) के लाख दावों के बावजूद राज्‍य की राजधानी पटना (Patna) में मादक पदार्थों की तस्करी का धंधा धड़ल्ले से जारी है. जबकि पुलिस ने आज 4 करोड़ से अधिक की ब्राउन शुगर (Brown Sugar) बरामद की है. गुप्त सूचना के आधार पर पीरबहोर थाना पुलिस (Peerabhor Police Station) ने वाहन चेकिंग के दौरान चारपिया वाहन से मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गैंग के तीन सदस्यों को उस वक्त गिरफ्तार कर लिया जब वे इसकी सप्लाई करने जा रहे थे.

पुलिस ने जब्‍त किया इतना माल
पटना पुलिस ने तस्करों के पास से करीब 9 किलो ब्राउन शुगर जब्त की है. जबकि गिरफ्तार किए गए तस्करो में से दो पटना और एक समस्तीपुर के अंगार घाट थाना का रहेन वाला बताया जा रहा है. पटना के टाउन डीएसपी सुरेश कुमार ने बताया कि गिरोह एक बड़े नेटवर्क के तहत काम करता है और इसका जाल पटना के अलावा राज्य के विभिन्न जिलों और समीपवर्ती राज्यों तक फैला है. डीएसपी ने दावा किया है कि गिरोह से जुड़े कई अन्य लोगों के बारे में पुलिस को अहम सुराग मिले है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

शराबंदी के कारण बढ़ रहा मादक पदार्थों का धंधा!

बहरहाल, बिहार पुलिस ने शराबबंदी कानून को प्रभावी बनाने के लिए शराब माफियों के खिलाफ कमर कस रखी है और इसी वजह से कई लोग दूसरे मादक पदार्थों के धंधे में शामिल हो गए हैं. यह पहला मौका नहीं है जब राजधानी में मादक पदार्थों की इतनी बड़ी खेप पकड़ी गई है. हालांकि पुलिस की सख्ती के दावे के बावजूद मादक पदार्थों के तस्‍कर पटना में सक्रिय हैं, जो कि सवाल खड़े कर रहा है. 26 नवंबर को भी बख्तियापुर में डीआरआई की टीम ने करोड़ों रुपए का गंजा जब्त किया था.

ये भी पढ़ें-
पूर्णिया में खुला बिहार का पहला बाल मित्र थाना, ये है खासियत
Loading...

गया की गौशाला बनी मिसाल, अब गाय के गोबर से बनी लकड़ी से होगा दाह संस्‍कार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 10:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...