बिहार पुलिस मुख्यालय ने जारी किया रेप के आरोपी सीनियर डीएसपी की गिरफ्तारी का आदेश

DSP कमलाकांत प्रसाद की गिरफ्तारी का आदेश जारी.

मामला एक नाबालिग दलित लड़की के रेप से जुड़ा है. इस बलात्कार का आरोप कमलाकांत प्रसाद पर है. जिस समय यह वारदात हुई, तब वह गया में बतौर मुख्यालय डीएसपी तैनात थे. उन पर नाबालिग ने आरोप लगाया है कि अपने सरकारी आवास में कमलाकांत ने उसके साथ बलात्कार किया है.

  • Share this:
पटना. गया में पदस्थापित बीएमपी के सीनियर DSP कमलाकांत प्रसाद की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. बिहार पुलिस मुख्यालय ने सोमवार को उनकी गिरफ्तारी का आदेश जारी कर दिया है. ADG कमजोर वर्ग अनिल किशोर यादव ने पटना और गया एसएसपी को दिए अपने आदेश में टीम गठित कर DSP को गिरफ्तारी करने का आदेश जारी किया है. ADG ने अपने आदेश में कहा है कि दोनों जिलों के अधिकारी टीम गठित कर आरोपी DSP की गिरफ्तारी सुनिश्चित करें.

पूरा मामला एक नाबालिग दलित लड़की के रेप से जुड़ा है. इस बलात्कार का आरोप कमलाकांत प्रसाद पर है. जिस समय यह वारदात हुई, तब वह गया में बतौर मुख्यालय डीएसपी तैनात थे. उन पर नाबालिग ने आरोप लगाया है कि अपने सरकारी आवास में कमलाकांत ने उसके साथ बलात्कार किया है. पीड़िता के पिता के बयान पर गया के महिला थाने में पिछली 27 मई को एफआईआर दर्ज की गई है. इस केस को आईपीसी के पोक्सो एक्ट और एससी-एसटी की विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज किया गया. महिला थाने की पुलिस ने पीड़िता और उसके पिता का बयान 164 के तहत मैजिस्ट्रेट कोर्ट में दर्ज करवाया है. इस मामले में गया के एसएसपी ने अपनी रिपोर्ट बिहार पुलिस हेडक्वॉर्टर को भेजी थी. डीजीपी एसके सिंघल के आदेश पर आईजी मुख्यालय ने सीनियर डीएसपी को निलंबित करने के लिए गृह विभाग के सचिव को पत्र भी भेजा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.