लाइव टीवी

दारोगा परीक्षार्थियों ने सुशील मोदी के घर के किया घेराव, रिजल्ट में गड़बड़ी की जांच की मांग
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 29, 2020, 8:20 PM IST
दारोगा परीक्षार्थियों ने सुशील मोदी के घर के किया घेराव, रिजल्ट में गड़बड़ी की जांच की मांग
परीक्षार्थियों ने पीटी परीक्षा के रिजल्ट में हुई गड़बड़ी की जांच कराने की मांग की. स्थिति को देखते हुए सुशील मोदी के आवास पर पुलिस को बुलाना पड़ा.

दारोगा परीक्षा के परीक्षार्थियों ने सुशील मोदी (Sushil Modi) के खिलाफ नारे लगाए और उनके घर का घेराव किया.

  • Share this:
पटना. दारोगा भर्ती परीक्षा (Bihar Police Sub Inspector Recruitment) के परीक्षार्थियों ने बुधवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी (Sushil Modi) के घर का घेराव किया. दारोगा भर्ती के पीटी परीक्षा (PT Examination) के रिजल्ट में धांधली का आरोप लगाते हुए परीक्षार्थियों ने सुशील मोदी के पटना के राजेंद्र नगर स्थित घर का घेराव किया.

इस दौरान बड़े संख्या में पहुंचे परीक्षार्थियों ने सुशील मोदी के खिलाफ नारे लगाए. परीक्षार्थियों ने पीटी परीक्षा के रिजल्ट में हुई गड़बड़ी की जांच कराने की मांग की. स्थिति को देखते हुए सुशील मोदी के आवास पर पुलिस को बुलाना पड़ा.

बता दें कि बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग (Bihar Police Subordinate Services Commission) ने हाल ही में सब इंस्पेक्टर (SI Result 2020) प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट किया है. पुलिस अवर निरीक्षक (दारोगा) पद के लिए 22 दिसंबर 2019 को प्रारंभिक परीक्षा आयोजित की गई थी.

ये भी पढ़ें-

JDU ने की प्रशांत किशोर और पवन वर्मा पर बड़ी कार्रवाई, पार्टी से बाहर निकाला

JDU से बर्खास्त हुए पवन वर्मा ने CM नीतीश पर कसा तंज, कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 8:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर