Assembly Banner 2021

बिहारः मुठभेड़ में STF ने मार गिराए मोस्टवांटेड समेत दो अपराधी, जमकर फायरिंग, 4 गिरफ्तार, हथियार बरामद

(सांकेतिक चित्र)

(सांकेतिक चित्र)

Bihar Police STF Encounter: बिहार पुलिस की एसटीएफ ने ये कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर भागलपुर जिले के दियारा इलाके में की. इस दौरान दोनों तरफ से काफी देर तक गोलियां चली.

  • Share this:
पटना. मंगलवार रात को खुफिया खबर पर छापेमारी करने भागलपुर के दियारा इलाके में पहुंची बिहार एसटीएफ ने मुठभेड़ में मोस्टवांटेड इनामी अपराधी चंद्रशेखर कापड़ और उसके एक साथी को मार गिराया.कापड़ी की गैंग और एसटीएफ के बीच मुठभेड़ के दौरान जमकर फायरिंग हुई.मुठभेंड के बाद उसकी गैंग के 4 साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया. अपराधियों के पास से बड़े पैमाने पर हथियार

बता दें कि बिहार में कानून-व्यवस्था बनी रहे, इसे लेकर लगातार STF द्वारा ऑपरेशन चलाया जा रहा है. मंगलवार की रात भी STF को एक अहम् और गुप्त सूचना मिली थी कि भागलपुर जिले का कुख्यात मोस्टवांटेड ईनामी अपराधी चंद्रशेखर कापड़ी अपने गैंग के पांच अन्य साथियों के साथ भागलपुर जिला के ही रानी दियारा इलाके में इकट्ठा हुआ है. इस सूचना के मिलते ही STF की टीम पूरी तैयारी के साथ रानी दियारा के उस ठिकाने पर पहुंच गई, जहां चंद्रशेखर कापड़ी अपने अन्य पांच साथियों के साथ मौजूद था.

STF को देखते ही करने लगा ताबड़तोड़ फायरिंग
STF की टीम को अपने ठिकाने के पास आते देख चंद्रशेखर कापड़ी और उसके गैंग के अन्य साथी, जिसमें मनोहर मंडल भी शामिल था STF के जवानों पर तबड़तोड़ फायरिंग करने लगे. चंद्रशेखर और उसके साथियों की तरफ से की जा रही फायरिंग का इस ऑपरेशन में शामिल और मौके पर मौजूद STF के जवानों ने पूरी जांबाजी के साथ जवाब दिया. कुछ देर तक दोनों तरफ से एक-दूसरे को निशाना साधते हुए फायरिंग जारी रही, मगर बाजी STF की टीम ने मारी. सुबह की पहली किरण निकलने से पहले ही STF की टीम ने इस मुठभेड़ के दौरान मोस्टवांटेड चंद्रशेखर कापड़ी और उसका दाहिना हाथ माने जाने वाले मनोहर मण्डल को मार गिराया.
मुठभेड़ के बाद 4 अन्य अपराधियों को STF ने कर लिया गिरफ्तार


मुठभेड़ के दौरान जैसे ही STF की गोली ने चंद्रशेखर कापड़ी और उसका दाहिना हाथ कहा जाने वाला मनोहर मंडल के सीने को चीर दिया वैसे ही मौके पर मौजूद चंद्रशेखर गैंग के अन्य चार साथी सहम गए और मौके से भागने की कोशिश करने लगे, मगर इससे पहले ही STF की टीम ने इन सभी को दबोच लिया.

मिला हथियारों का जखीरा
गिरफ्तार हुए अपराधियों में जगमोहन मंडल, जयंत कांत मंडल, चंद्रिका मंडल और गणेश मंडल हैं. मुठभेड़ के दौरान चंद्रशेखर कापड़ी और उसके साथी मनोहर मंडल को मार गिराने और उसके गैग के 4 अन्य साथियों की गिरफ्तारी के बाद STF ने इन लोगों के पास से .315 का एक रेग्यूलर रायफल, एक रेगुलर DBBL गन, दो देशी रायफल, एक देशी कट्टा समेत 63 जिंदा कारतूस बरामद किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज