होम /न्यूज /बिहार /खाकी पर दाग: बिहार पुलिस के जवानों ने UP के व्यवसायी से लूटी 60 लाख की ज्वेलरी

खाकी पर दाग: बिहार पुलिस के जवानों ने UP के व्यवसायी से लूटी 60 लाख की ज्वेलरी

बिहार पुलिस के दो जवानों ने यूपी के व्यवसायी से कैश और गहने लूट लिये (आरोपी पुलिसवाला)

बिहार पुलिस के दो जवानों ने यूपी के व्यवसायी से कैश और गहने लूट लिये (आरोपी पुलिसवाला)

Bihar News: पटना में शनिवार की रात बिहार पुलिस के जवान की अपहरण की बात ने सभी को परेशान कर दिया था. पुलिस ने जब मामले क ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

छपरा में पिछले 5 सितंबर को बरेली के कारोबारी से 60 लाख के जेवर और 5लाख नगद लूट की घटना हुई थी
शनिवार को बीएसपी के कांस्टेबल शशि भूषण सिंह के पटना के रूपसपुर इलाके से अपहरण की बात सामने आई थी
मामला सामने आया तो सभी लोग सच्चाई जानकर हैरान रह गये

पटना. बड़ी खबर राजधानी पटना से है जहां बिहार पुलिस के जवानों की आपराधिक गतिविधियों में संलिप्तता की बात सामने आई है. बीएसएपी यानी बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस के जवानों शशि भूषण सिंह और पंकज कुमार को सोना लूट कांड के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. दरअसल छपरा में पिछले 5 सितंबर को बरेली के कारोबारी से 60 लाख के जेवर और 5 लाख नगद लूट लिये गए थे. लूट केस में इन दोनों जवानों को गिरफ्तार किया गया है.

शनिवार को बीएसपी के कांस्टेबल शशि भूषण सिंह के पटना के रूपसपुर इलाके से अपहरण की बात सामने आई थी लेकिन देर रात पटना के एसएसपी ने अपहरण की बात से इनकार किया. दरअसल शशि भूषण सिंह को छपरा पुलिस की टास्क फोर्स की टीम ने गिरफ्तार कर लिया था बाद में शशि भूषण की निशानदेही पर पंकज की गिरफ्तारी हुई. इन दोनों ने पुलिस की वर्दी में ही यूपी के कारोबारी से लूटपाट की थी. शशि भूषण सिंह को देर रात पटना के रूपसपुर इलाके में लाया गया और परिजनों से मिलवाया गया.

बाद में शशि भूषण को पुलिस अपने साथ छपरा लेती चली गई. शशि भूषण की निशानदेही पर आरा में भी छापेमारी हुई है जहां से लूट का सोना बरामद किया गया है. गिरफ्तार पंकज के संबंध कई जिलों के अपराधियों से बताया जा रहे हैं. छपरा पुलिस इस मामले में आज एक बड़ा खुलासा कर सकती है. शशि भूषण सिंह के अपहरण की बात ने पटना पुलिस के एसएसपी तक को परेशान कर दिया था. शनिवार की देर रात पटना एसएसपी ने यह खुलासा कर दिया कि पुलिस कांस्टेबल शशि भूषण सिंह का अपहरण नहीं हुआ है. इतने बड़े खुलासे के बाद बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस के कैंप कार्यालय में खामोशी छा गई है. ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिस कर्मियों ने कहा कि उनमें इस बात की शर्मिंदगी है कि उनके ही साथी अपराधियों की तरह बीच सड़क पर लूटपाट कर रहे हैं.

Tags: Bihar News, Chapra news, PATNA NEWS

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें