होम /न्यूज /बिहार /

तेजस्वी यादव ने छुए पैर तो नीतीश कुमार ने लगाया गले, बताई BJP से अलगाव की वजह

तेजस्वी यादव ने छुए पैर तो नीतीश कुमार ने लगाया गले, बताई BJP से अलगाव की वजह

शपथ ग्रहण के बाद तेजस्वी यादव को गले लगाते नीतीश कुमार

शपथ ग्रहण के बाद तेजस्वी यादव को गले लगाते नीतीश कुमार

Bihar Political Crisis: नीतीश कुमार ने शपथ ग्रहण करने के बाद तेजस्वी यादव को गले लगाया. इस दौरान दोनों नेताओं ने मंच से तस्वीरें भी खिंचवाई और हाथ उठाकर लोगों का अभिवादन किया. नीतीश कुमार ने पीएम के पद को लेकर भी अपनी चुप्पी तोड़ी.

अधिक पढ़ें ...

पटना. नीतीश कुमार ने बिहार के सीएम के तौर पर फिर से शपथ ले ली है. तेजस्वी यादव के साथ शपथ लेने के बाद नीतीश कुमार ने एनडीए और बीजेपी का साथ छोड़ने की वजह बताई. पटना में नीतीश कुमार ने कहा कि हमारे दल के सभी लोगों की सहमति से ये फैसला लिया गया है. नीतीश कुमार ने कहा कि 2020 का चुनाव हुआ उसमें जेडीयू के साथ सही नहीं हुआ. सारे लोग उसी समय से हमें बोल रहे थे. अब जो लोग 2015 में साथ थे वो फिर से साथ हुए हैं.

नीतीश कुमार से जब पीएम के पद को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मेरी ऐसी कोई ख्वाहिश नहीं है. नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ लोग विपक्ष के खत्म होने की बात कह रहे हैं, लेकिन विपक्ष खत्म नहीं होगा, लोगों को जो करना है वो करते रहेंगे. नीतीश कुमार ने कहा कि विपक्ष में हम पहले भी थे, आगे भी रहेंगे और साथ रहेंगे.

नीतीश कुमार ने कहा कि जिनको 2014 में जनादेश मिला है उनको 2024 में मिलेगा क्या, ये देखना होगा. हमने चुनाव में उनको सपोर्ट किया लेकिन बिहार में हुए विधानसभा चुनाव में हमारे नेताओं को हराया गया. नीतीश कुमार बोले कि नतीजों के बाद से ही मैं बिहार का सीएम बनना नहीं चाहता था, लेकिन चारों तरफ से दबाव था. मुझे कहा गया कि आप ही बिहार को संभालिए. मेरे साथ जो कुछ किया गया वो ठीक नहीं लग रहा था.

नीतीश कुमार ने कहा कि मेरी पार्टी के लोगों से बात हुई तो कई बातों का खुलासा हुआ जिसके बाद मैंने बीजेपी से अलग होने का फैसला लिया. उन्होंने कहा कि 2015 के विधानसभा चुनाव में हमने एक साथ लड़कर कितनी सीटें जीती थीं, सबको पता है. हम रहेंगे कि नहीं ये 2024 में रहेंगे कि नहीं अब तो बीजेपी के लोग बोलें न.

Tags: Bihar News, Nitish Government, Nitish kumar, PATNA NEWS

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर