लाइव टीवी

हैदराबाद एनकाउंटर: कांग्रेस नेता ने पुलिस को किया सैल्यूट, बोलीं-'who is next ?'

News18 Bihar
Updated: December 6, 2019, 10:49 AM IST
हैदराबाद एनकाउंटर: कांग्रेस नेता ने पुलिस को किया सैल्यूट, बोलीं-'who is next ?'
कांग्रेस की पूर्व सांसद रंजीत रंजन ने रेपिस्टों की दया याचिका नहीं होने के लिए कानून में संशोधन की मांग की.

हैदराबाद पुलिस कार्रवाई को जेडीयू, बीजेपी, आरजेडी ने भी सराहना की है. JDU के नेता नीरज कुमार ने कार्रवाई को उचित बताते हुए कहा कि इस घटना को लेकर पूरे देश में उबाल था, लेकिन पुलिस की कार्रवाई जनता को सुकून देने वाली है.

  • Share this:
पटना. हैदराबाद (Hyderabad) में महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप (Gangrape) के बाद हत्या कर शव जलाने का मामला सामने आने के बाद देश में गुस्सा था. इस बीच इस मामले में नया मोड़ आ गया जिसमें इस केस के सभी चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया. जानकारी के अनुसार पुलिस क्राइम सीन रीक्रिएट कराने के लिए सभी आरोपियों को गुरुवार देर रात घटनास्थल पर ले गई थी, इसी दौरान चारों आरोपी भागने लगे तो पुलिस ने उनपर गोली चला दी और चारों को मौके पर ही मार दिया गया. पुलिस की इस कार्रवाई का बिहार के सभी सियासी सराहना कर रहे हैं. कांग्रेस की एक पूर्व सांसद ने तो पुलिस को सैल्यूट तक किया है.

कांग्रेस की पूर्व सांसद रंजीत रंजन ने कहा कि पुलिस वालों को सैल्यूट करती हूं कि रेपिस्टो को भागने नहीं दिया. अब उस लड़की के मां- बाप और हम सबके कलेजे को ठंडक मिली है. उऩ्होंने कहा आज मीडिया में चर्चा होनी चाहिए कि 'who is next' यह चर्चा नहीं होनी चाहिए कि कैसे हुआ ? रंजीत रंजन ने ये भी कहा कि निर्भया कांड के गुनहगारों को भी जल्द से जल्द फांसी दी जाए. उन्होंने मांग की कि रेपिस्टों के लिए दया याचिका न हो इसके लिए सरकार कानून में संशोधन करे.

Telangana, Hyderabad, gangrape, murder, Hyderabad gangrape
हैदराबाद गैंगरेप : चारों आरोपी को पुलिस ने एनकांउटर में ढेर कर दिया.


हैदराबाद पुलिस कार्रवाई को जेडीयू, बीजेपी, आरजेडी ने भी सराहना की है. JDU के नेता नीरज कुमार ने कार्रवाई को उचित बताते हुए कहा कि इस घटना को लेकर पूरे देश में उबाल था, लेकिन पुलिस की कार्रवाई जनता को सुकून देने वाली है. उन्होंने कहा कि यह घटना मानवता को झकझोर देने वाली थी.

वहीं, बीजेपी के विधायक संजीव चौरसिया ने भी इस कार्रवाई का समर्थन करते हुए कहा कि पुलिस ने की उचित कार्रवाई की है. जबकि आरजेडी के नेता विजय प्रकाश ने कहा कि पुलिस ने सिचुवेशन के हिसाब से किया अपना काम किया है. हालांकि ऐसे आरोपियों को सजा देने की जिम्मेवारी न्यायालय की होती है फिर भी पुलिस ने जो किया वो सही किया.

ये भी पढ़ें

छेड़खानी से नाराज छात्राओं ने मनचले पर कर दी लात-घूसों और चप्पलों की बौछाररंगीन मिजाज हेडमास्टर ने शिक्षिका के साथ की 'गंदी बात',गांववालों को हुई खबर तो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 10:31 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर