लाइव टीवी

मांझी ने AAP की जीत को फरवरी महीने का 'चमत्कार' बताया, कांग्रेस बोली- BJP को हटाने के लिए वोट कर रही जनता
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 11, 2020, 2:21 PM IST
मांझी ने AAP की जीत को फरवरी महीने का 'चमत्कार' बताया, कांग्रेस बोली- BJP को हटाने के लिए वोट कर रही जनता
जीतन राम मांझी ने अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई दी.

बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि हर राज्य में जनता बीजेपी को हटाने के लिए वोट कर रही है. दिल्ली में भी जनता ने बीजेपी को हटाने का मन बना लिया था. जनता को जो पार्टी बीजेपी को हराने वाली दिखी उसे वोट दिया.

  • Share this:
पटना. दिल्ली विधान सभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में आम आदमी पार्टी  (AAP) की जीत से बिहार में गैर एनडीए दल बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं. आरजेडी, हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा और कांग्रेस (RJD, HAM and Congress) ने एक सुर में कहा कि देश की जनता बीजेपी के खिलाफ है. लेकिन इन सबमें सबसे खास टिप्पणी बिहार के पूर्व सीएम और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने की. उन्होंने इसे फरवरी महीने का चमत्कार कहा.

जीतन राम मांझी ने ट्वीट में लिखा, फरवरी के महीना है मुहब्बत कैसे हारती, नफरत की हार मुबारक. अरविंद केजरीवाल को प्रचंड जीत की बधाई.

जीतन राम मांझी का ट्वीट


वहीं, बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि हर राज्य में जनता बीजेपी को हटाने के लिए वोट कर रही है. दिल्ली में भी जनता ने बीजेपी को हटाने का मन बना लिया था. जनता को जो पार्टी बीजेपी को हराने वाली दिखी उसे वोट दिया. जनता को हमलोग बीजेपी को हराने में सक्षम नहीं दिखे होंगे.

आरजेडी ने भी दिल्ली चुनाव नतीजों को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है. पार्टी के सीनियर नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि इस चुनाव को भी बीजेपी ने साम्प्रदायिक रंग देने की पूरी कोशिश की, लेकिन जनता इनके बहकावे में नहीं आई. अमित शाह सड़क पर उतर गए, गली-गली घूमकर प्रचार किया, लेकिन जनता ने उन्हें ठुकरा दिया.

शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस को भी नसीहत देते हुए कहा कि क्षेत्रीय पार्टियों के ताक़त को उन्हें नज़र अंदाज़ नहीं करना चाहिए. बिहार में भी कांग्रेस के नेता गठबंधन पर कुछ-कुछ बोलते रहते हैं, उन्हें रीजनल पार्टी के नेतृत्व को स्वीकार करना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 2:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर