Home /News /bihar /

bihar politics bjp mla vinay bihari attack on cm nitish kumar speaker vijay kumar sinha bihar vidhan sabha nodvm

नीतीश राज में क्या से क्या हो गए विधायक..., भाजपा MLA ने मुख्यमंत्री की उंगली और भाषा पर उठाए सवाल

सदन में मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष विवाद के बाद नीतीश कुमार पर बीजेपी विधायक ने हमला बोला है.

सदन में मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष विवाद के बाद नीतीश कुमार पर बीजेपी विधायक ने हमला बोला है.

Bihar Politics News: बीजेपी विधायक विनय बिहारी ने नीतीश कुमार पर खुलकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री नीतीश ने सदन में जिन शब्दों का प्रयोग किया, आंख और उंगली दिखाकर जो बोल रहे थे, मुझे लगता है कि इतने वरिष्ठ राजनेता की ऐसी भाषा नहीं होनी चाहिए.विनय बिहारी ने कहा कि मुख्‍यमंत्री इस बात को स्वीकार करें या ना करें, लेकिन सारी दुनिया देख रही है, ये छोटी बात नहीं है. सदन के अंदर जो कुछ हुआ अच्छा नहीं हुआ. बीजेपी विधायक ने एक विवादित बयान भी दिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के राज में विधायक हिजड़ा हो गए हैं, जो अपनी मर्जी से कुछ भी जनता की समस्या दूर करने के लिए नहीं कर सकते हैं. 

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार में मौसम के साथ ही सियासी सरगर्मी भी बढ़ गई है. बजट सत्र के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  (CM Nitish Kumar) और विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा  (Vijay Sinha) के बीच सदन में बहस हुई तो उसके बाद से ही बिहार की सियासत में हलचल तेज हो गई है. इस बहस के के बाद अब बीजेपी (BJP) विधायक खुलकर विधानसभा अध्यक्ष के पक्ष में खड़े हो गए हैं. बीजेपी विधायक विनय बिहारी ने नीतीश कुमार पर खुलकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री नीतीश ने सदन में जिन शब्दों का प्रयोग किया, आंख और उंगली दिखाकर जो बोल रहे थे, मुझे लगता है कि इतने वरिष्ठ राजनेता की ऐसी भाषा नहीं होनी चाहिए.

विनय बिहारी ने कहा कि मुख्‍यमंत्री इस बात को स्वीकार करें या ना करें, लेकिन सारी दुनिया देख रही है, ये छोटी बात नहीं है. सदन के अंदर जो कुछ हुआ अच्छा नहीं हुआ. बीजेपी विधायक ने एक विवादित बयान भी दिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के राज में विधायक हिजड़ा हो गए हैं, जो अपनी मर्जी से कुछ भी जनता की समस्या दूर करने के लिए नहीं कर सकते हैं. लेकिन इसके बाद तुरंत ही बीजेपी विधायक ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि ये बयान उन्होंने अपने के लिए दिया है दूसरे विधायकों के लिए नहीं.

वहीं बीजेपी विधायक के बयान पर जेडीयू ने भी पलटवार किया है. जेडीयू ने कहा कि नीतीश कुमार की आत्मा संविधान में बसती है और वो कोई ऐसा काम नहीं करते हैं, जो संविधान के विरुद्ध हो. सत्ता रहे या जाए नीतीश कुमार अपने सिद्धांत और संविधान से कोई भी समझौता नहीं कर सकते हैं. जेडीयू नीतीश कुमार के प्रति कोई भी अनर्गल बयान बर्दाश्त नहीं करेगी.

कांग्रेस विधायक शकील खान बिहार सीएम और विधानसभा अध्यक्ष के विवाद पर कहते हैं कि बीजेपी नीतीश कुमार को जान बूझ कर परेशान कर रही है. नीतीश जी को अब तय कर लेना चाहिए कि वो बीजेपी का साथ छोड़ कांग्रेस के साथ आ जाए.

Tags: BJP, CM Nitish Kumar, NDA

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर