Home /News /bihar /

Big News: अब कांग्रेस विधायक दल के नेता ने भी कहा-कांग्रेस नहीं है महागठबंधन का हिस्सा, उपचुनाव में ही हो गए थे अलग

Big News: अब कांग्रेस विधायक दल के नेता ने भी कहा-कांग्रेस नहीं है महागठबंधन का हिस्सा, उपचुनाव में ही हो गए थे अलग

कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने कहा- हम उपचुनाव में ही महागठबंधन से अलग हो गए थे.

कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने कहा- हम उपचुनाव में ही महागठबंधन से अलग हो गए थे.

Bihar Politics: मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को कांग्रेस विधायक दल के नेता अजित शर्मा ने कहा कि कांग्रेस महागठबंधन की किसी बैठक में शामिल नहीं होगी. दरअसल अजित शर्मा से जब सदन में आरजेडी के साथ खड़े रहने और गठबन्धन की बैठक पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने बड़ा बयान देते हुये कहा कि महागठबंधन उपचुनाव में ही पूरी तरह खत्म हो गया है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. इस वक्त बिहार के सियासी गलियारे से बड़ी खबर आ रही है. एक बार फिर से कांग्रेस के एक बड़े नेता ने कहा दिया है कि बिहार में कांग्रेस महागठबंधन का हिस्सा नहीं है, हमलोग बिहार उपचुनाव के दौरान ही अलग हो गए थे. सोमवार को कांग्रेस विधायक दल के नेता अजित शर्मा ने साफ-साफ कहा कि कांग्रेस महागठबंधन की किसी बैठक में शामिल नहीं होगी. दरअसल अजित शर्मा से जब सदन में आरजेडी के साथ खड़े रहने और गठबन्धन की बैठक पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने बड़ा बयान देते हुये कहा कि महागठबंधन उपचुनाव में ही पूरी तरह खत्म हो गया है. महागठबंधन की किसी बैठक में कांग्रेस शामिल नहीं होगी. कांग्रेस अकेले अपने दम पर हर जगह चुनाव लड़ने के काबिल है. अजित शर्मा ने यह भी कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय पार्टी है और खुद लड़ना जानती है, कांग्रेस को किसी के साथ की जरूरत नहीं है.

बता दें, सदन के नए शीतकालीन सत्र में सरकार को घेरने के मुद्दे पर आज आरजेडी की बैठक शुरू हुई. तेजस्वी के नेतृत्व में आरजेडी विधायक कुमार सर्वजीत के आवास पर चल रहे विधायक दल की बैठक में नीति आयोग की रिपोर्ट के साथ लॉ एंड ऑर्डर और शराबबन्दी पर सरकार को घेरने की रणनीति बनी.

इधर जब आरजेडी एमएलसी इन्द्रबली सिंह चंद्रवंशी से सदन में कांग्रेस द्वारा आरजेडी के साथ नहीं आने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि चुनाव में अलग-अलग लड़े थे पर अब साथ हैं. चुनाव में ऐसा होता रहता है पर अभी कोई समस्या नहीं है. सभी साथ मिलकर सदन में सरकार के खिलाफ आवाज उठाएंगे.

आरजेडी एमएलसी  ने कहा कि कांग्रेस में गठबंधन का फैसला दिल्ली आलाकमान लेता है और आलाकमान से आरजेडी की बात होती है. वहीं आरजेडी नेता शक्ति यादव ने कहा कि सभी पार्टी को अपने को मजबूत बनाने के लिये फैसला लेने का अधिकार है. कांग्रेस ने भी अपनी पार्टी को मजबूत बनाने का काम कर रही है.

Tags: Bihar News, Bihar politics, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर