सुशील मोदी का लालू यादव पर प्रहार, कहा- बूथ लूट 15 साल राज करने वाले वर्चुअल रैली का कर रहे विरोध
Patna News in Hindi

सुशील मोदी का लालू यादव पर प्रहार, कहा- बूथ लूट 15 साल राज करने वाले वर्चुअल रैली का कर रहे विरोध
उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की गिनती लालू यादव के कट्टर विरोधियों में होती है (फाइल फोटो)

डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने कहा अगामी बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) में एनडीए गठबंधन की तीन-चौथाई बहुमत से जीत होगी

  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने इशारों-इशारों में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और लालू परिवार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बूथ लूट कर 15 साल राज करने वाले वर्चुअल रैली (Virtual Rally) का विरोध कर रहे हैं. जिन लोगों ने बिहार की सड़कों को गड्ढों में तब्दील कर दिया. राज्य को अंधेरे में धकेल कर कर लालटेन थमा दिया और कानून के बजाय जंगल राज कायम किया. वही लोग कभी आई-वाईटी क्या होता है, कह कर ईवीएम (EVM) का भी विरोध करते थे ताकि गरीब लाइन लगा कर वोट नहीं दे सके.

सुशील मोदी ने कहा कि अगली बार मौका मिला तो बिहार के हर खेत तक पानी पहुंचा दिया जाएगा. बिहार के किसान अब डीजल से खेती के लिए विवश नहीं होंगे. 39 हजार से ज्यादा गांवों और 1.06 लाख टोलों तक बिजली पहुंचाने के बाद अलग कृषि फीडर के जरिए दो लाख से ज्यादा किसानों को खेती के लिए बिजली का कनेक्शन दिया गया है जिन्हें मात्र 65 पैसे प्रति यूनिट की दर से भुगतान करना होगा. डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा अगामी विधानसभा चुनाव में एनडीए की तीन-चौथाई बहुमत से जीत होगी.

15 साल राज करने वालों ने अलकतरा घोटाला किया



उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में 15 साल राज करने वालों ने अलकतरा घोटाला किया. इसके लिए तत्कालीन पथ निर्माण मंत्री सजायफ्ता होकर जेल में हैं. मगर एनडीए की सरकार ने 46 हजार करोड़ खर्च कर 94,461 किलोमीटर ग्रामीण सड़कों का कार्य पूरा किया गया है. जबकि 18,936 किलोमीटर ग्रामीण सड़कों के साथ 100 की आबादी वाले टोलों को भी पक्की सड़क से जोड़ने का काम चल रहा है.
कोरोना संकट में सरकार ने चलाई स्कीम

कोरोना संकट के दौरान केंद्र और राज्य सरकार ने करीब 20 हजार करोड़ रुपए खर्च कर 8.71 करोड़ लोगों को मुफ्त खाद्यान्न, 1.68 करोड़ को तीन किलो दाल, बिना राशन कार्ड वाले और बाहर से आए 84.40 लाख को 10 किलो चावल, 2.38 करोड़ महिलाओं के जनधन खाते में 1500 रुपए, 85 लाख गरीब महिलाओं को मुफ्त में तीन-तीन गैस सिलेंडर और 58.99 लाख किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि की पहली किस्त के तौर पर दो-दो हजार रुपये और 84.76 वृद्ध, विधवा, दिव्यांग पेंशनधारियों को तीन महीने का अग्रिम पेंशन दिया है.

उन्होंने कहा कि नालंदा में पावापुरी मेडिकल काॅलेज अस्पताल, रहुई में डेंटल काॅलेज और नालंदा विश्वविद्यालय प्रारंभ हो चुका है. और राजगीर में अंतरराष्ट्रीय स्तर के स्टेडियम का निर्माण कार्य जारी है.

बता दें कि बिहार में इस साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने हैं. एनडीए गठबंधन की तरफ से एक बार फिर नीतीश कुमार के चेहरे पर चुनाव लड़ने की तैयारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading