होम /न्यूज /बिहार /

Bihar Politics: 10 सर्कुलर रोड पर अरसे बाद लालू-नीतीश फिर दिखे साथ-साथ

Bihar Politics: 10 सर्कुलर रोड पर अरसे बाद लालू-नीतीश फिर दिखे साथ-साथ

10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर पहुंचकर सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव से मुलाकात की.

10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर पहुंचकर सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव से मुलाकात की.

Bihar Update: 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव के पूरे परिवार से मुलाकात की. लालू यादव को सेहतमंद रहने की शुभकामना देते हुए नीतीश कुमार ने उन्हें फूल थमाया. इस मुलाकात के दौरान लालू यादव के छोटे बेटे और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और बड़े बेटे तेज प्रताप भी वहीं मौजूद थे.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

आज शाम ही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एयर इंडिया के विमान से दिल्ली से पटना पहुंचे.
लालू प्रसाद यादव दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के आवास पर ही स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे.

पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पटना पहुंचते ही उनसे मुलाकात के लिए राबड़ी देवी के आवास पर सीएम नीतीश कुमार पहुंचे. सीएम के साथ मंत्री विजय चौधरी भी मौजूद थे.

10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव के पूरे परिवार से मुलाकात की. लालू यादव को सेहतमंद रहने की शुभकामना देते हुए नीतीश कुमार ने उन्हें फूल थमाया. इस मुलाकात के दौरान लालू यादव के छोटे बेटे और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और बड़े बेटे तेज प्रताप भी वहीं मौजूद थे. इस आत्मीय मौके पर मां राबड़ी देवी के साथ मीसा भारती भी लगातार वहां बनी रहीं. तकरीबन 10 मिनट की मुलाकात के बाद सीएम नीतीश कुमार 10 सर्कुलर रोड से निकल गए.

बता दें कि आज शाम ही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एयर इंडिया के विमान से दिल्ली से पटना पहुंचे हैं. अभी तक उन्होंने नई सरकार को लेकर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. हालांकि लालू यादव के पटना एयरपोर्ट पर पहुंचने पर वहां कई मंत्री और राजद के कार्यकर्ता मौजूद थे. पर लालू यादव सीधा 10 सर्कुलर रोड के लिए निकल गए.

ध्यान रहे कि लालू प्रसाद यादव दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के आवास पर ही स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे. दिल्ली एम्स में इलाज के बाद लालू लगातार मीसा भारती के आवास पर ही रह रहे थे. डॉक्टरों के अनुसार लालू प्रसाद यादव स्वस्थ्य हो गए हैं. लालू प्रसाद यादव के डॉक्टरों ने दिल्ली से पटना जाने की अनुमति दी है.

बता दें, बिहार में जिस तरह से पिछले हफ्ते बड़ा सियासी उलटफेर हुआ, उस दौरान लालू यादव पटना में नहीं थे. ऐसे में अब जब बिहार में गठबंधन की सरकार बन चुकी है. वहीं मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा भी हो चुका है. लालू प्रसाद यादव के पटना पहुंचने पर ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि उनकी मुलाकात जल्द ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार से होगी. ऐसे में नीतीश कुमार और लालू यादव का फिर से एकसाथ आना बिहार की सियासत में क्या नए समीकरण बनाएगा, यह तो भविष्य बताएगा.

Tags: Bihar News, CM Nitish Kumar, Lalu Yadav, Trending news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर