बिहार की राजनीति में जल्द दिख सकते हैं नेताओं के छिटकने-चिपकने के किस्से
Patna News in Hindi

बिहार की राजनीति में जल्द दिख सकते हैं नेताओं के छिटकने-चिपकने के किस्से
राजद विधायक चंद्रिका राय कहते हैं कि थोड़ा सा इंतजार कर लीजिए बहुत जल्द आपको बड़ी खबर मिलेगी.

विजेंदर यादव (Vijendra Yadav) कहते हैं कि मेरे साथ आरा और शाहबाद के कई बड़े नेता और कार्यकर्ता राजद छोड़ जेडीयू का दामन थाम लेंगे, राजद अब लालू यादव के समय का राजद नहींं रह गया है. अब राजद पैसे वालों की पार्टी रह गई है.

  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) की सियासत में बहुत जल्द बड़ा खेल होने वाला है. तस्वीर फिलहाल धुंधली है, लेकिन बहुत जल्द तस्वीर साफ होने की संभावना है. इस संभावना का इशारा मिलने लगा है. राजद (RJD) के प्रदेश उपाध्यक्ष रह चुके विजेंदर यादव (Vijendra Yadav) 7 जुलाई को जेडीयू (JDU) का दामन थाम लेंगे, लेकिन थामने के पहले ही उन्होंने बड़ा दावा कर दिया है.

विजेंदर यादव का दावा

विजेंदर यादव कहते हैं कि 7 जुलाई के बाद आरा और पूरे शाहाबाद में राजद को ऐसा झटका लगेगा, जिसकी कल्पना भी राजद ने नहीं की होगी. कोई नामलेवा नहीं मिलेगा राजद का शाहाबाद में. मेरे साथ आरा और शाहबाद के कई बड़े नेता और कार्यकर्ता राजद छोड़ जेडीयू का दामन थाम लेंगे, राजद अब लालू यादव के समय का राजद नहींं रह गया है. अब राजद पैसे वालों की पार्टी रह गई है.



राजद से असंतुष्ट दिख रहे कई नेता
विजेंदर यादव की मुलाकात बुधवार रात में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से हुई. नीतीश से आश्वासन पाकर विजेंदर यादव ने ये दावा कर दिया है. इसके पहले शाहाबाद से ही आने वाले राजद एमएलसी ने पार्टी का दामन छोड़ जेडीयू का दामन थाम लिया था. उसके बाद राजद के दूसरे मजबूत नेता के पार्टी छोड़ने से राजद को बड़ा झटका लगा है. लेकिन बात सिर्फ यहीं नहीं रुक जाती है. राजद के विधायक चंद्रिका राय कहते हैं कि थोड़ा सा इंतजार कर लीजिए बहुत जल्द आपको बड़ी खबर मिलेगी. राजद जैसी पार्टी में कोई खुद्दार नेता नहीं रहने वाला है. वहीं राजद विधायक महेश्वर यादव कहते हैं कि नीतीश जी बस इशारा कर दें, हम उसी पल उनके पास आ जाएंगे. हमारे जैसे और भी कई विधायक हैं जो नीतीश जी की हां का इंतजार कर रहे हैं.

राजद नेता मृत्युंजय तिवारी पार्टी को लेकर आश्वस्त

राजद विधायकों को लेकर कुछ दिन पहले ही ललन सिंह ने भी भविष्यवाणी की थी कि हम ये दावा नहीं कर रहे हैं कि दूसरी पार्टी के विधायक हमारे संपर्क में हैं. राजद जैसी पार्टी में रहना कौन चाहता है. इंतजार कीजिए. देखिए आगे क्या होता है. वहींं राजद नेता मृत्युंजय तिवारी कहते हैं कि चाहे कोई भी दावा कर ले लेकिन राजद पूरी तरह एकजुट है और सारे के सारे दावे धरे के धरे रह जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading