Home /News /bihar /

Bihar: आरजेडी ने दिया सीएम नीतीश को ऑफर तो जेडीयू ने पूछ डाला यह सवाल, जानें पूरा मामला

Bihar: आरजेडी ने दिया सीएम नीतीश को ऑफर तो जेडीयू ने पूछ डाला यह सवाल, जानें पूरा मामला

Bihar Politics: बिहार में बीजेपी और जदयू के बीच चल रही जुबानी जंग के बीच आरजेडी ने सीएम नीतीश कुमार को साथ आने का ऑफर दिया है.

Bihar Politics: बिहार में बीजेपी और जदयू के बीच चल रही जुबानी जंग के बीच आरजेडी ने सीएम नीतीश कुमार को साथ आने का ऑफर दिया है.

Bihar Politics: राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने नीतीश कुमार को साथ आने का ऑफर तब दिया है जब शराबबंदी और सम्राट अशोक जैसे मुद्दे पर जदयू की सहयोगी पार्टी भाजपा की तरफ से ही नीतीश कुमार पर निशाना साधा गया है. इसी विवाद के बाद आरजेडी ने अब खुलकर सीएम नीतीश कुमार को साथ आने का ऑफर दिया है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. राजनीति में ना कोई स्थायी दोस्त होता है और ना ही दुश्मन. अभी तो समय की मांग भी है कि बड़े भाई और छोटे भाई एक साथ आ जाएं. नीतीश कुमार जी केंद्र की राजनीति करें, जिसमे राजद उनकी पूरी मदद करेगा. चाहे लोकसभा में भेजना हो या राज्यसभा में. लेकिन, यह तो नीतीश कुमार जी को तय करना है आरजेडी को नहीं. यह बातें और ऑफर राजद के वरिष्ठ विधायक और मुख्य प्रवक्ता भाई बिरेंद्र ने नीतीश कुमार को तब दिया है जब शराबबंदी और सम्राट अशोक जैसे मुद्दे पर जदयू की सहयोगी पार्टी भाजपा की तरफ से ही नीतीश कुमार पर निशाना साधा गया है, जिसका पलटवार अब JDU की तरफ से भी किया गया है. इसी विवाद के बाद आरजेडी ने अब खुलकर सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को साथ आने का ऑफर दिया है.

लेकिन, राजद के ऑफर पर जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने पलटवार करते हुए उल्टे भाई बिरेंद्र से ही सवाल पूछ डाला है कि भाई वीरेंद्र जी आप जो ऑफर दे रहे हैं वो तो ठीक है, लेकिन हमारा सवाल आपके नेता और आपसे है कि जब महागठबंधन में हम लोग साथ थे और नेता प्रतिपक्ष पर रोजगार के नाम पर अवैध संपति सृजन और आय से अधिक संपति का मामला दर्ज हुआ था. तब नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव से सवाल पूछा था कि बिहार की जनता के बीच जाकर इस मामले पर अपनी राय क्यों नहीं रख देते. लेकिन, तब भी आपके नेता ने राय नहीं रखी थी और आज भी नहीं रखा है सवाल तो अभी भी वही है. ऐसे में आपके ऑफर का क्या मतलब है, पहले अपने नेता से तो ये सवाल पूछ लीजिए.


वहीं इस ऑफर को लेकर भाजपा के प्रवक्ता संजय टाइगर कहते है कि भाई भाई बिरेंद्र को लगता है कि राजद में क्या हुआ है या क्या हो रहा है इसकी कोई जानकरी नहीं रहती है. राजद में ही नीतीश कुमार को लेकर नो एंट्री का बोर्ड लटका दिया गया था और आज टू लेट का बोर्ड नीतीश जी के लिए लगाया जा रहा है.


संजय टाइगर ने कहा कि अपने दम पर भरोसा नहीं रहा क्या राजद को कि किसी के सहारे की ज़रूरत पड़ गई. पहले अपना घर देखिए. बिहार में एनडीए की सरकार पूरी मजबूती से चल रही है. थोड़ी बहुत बयानबाजी किसी भी गठबंधन में होती रहती है. यह स्वच्छ राजनीति का परिचायक है.

Tags: Bihar News, JDU news, RJD news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर