Home /News /bihar /

नीतीश को ऑफर देने के बाद RJD का दावा- हमारे संपर्क में हैं JDU के 17 विधायक

नीतीश को ऑफर देने के बाद RJD का दावा- हमारे संपर्क में हैं JDU के 17 विधायक

तेजस्वी यादव की पार्टी के निशाने पर लगातार नीतीश कुमार हैं

तेजस्वी यादव की पार्टी के निशाने पर लगातार नीतीश कुमार हैं

Bihar Politics: नए साल से ठीक पहले बिहार की राजनीति उबाल पर है. अरुणाचल प्रदेश में जेडीयू के 6 विधायकों के बीजेपी में जाने के बाद बिहार में भी इसका असर दिख रहा है.

    पटना. भाजपा और JDU के बीच अरुणाचल प्रदेश के मामले में तल्ख़ रिश्ते के बाद RJD के नेताओं द्वारा नीतीश कुमार को ऑफ़र देने का सिलसिला तेज हो गया है. इस कड़ी में राजद के एक बड़े नेता ने दावा किया है कि जेडीयू के 17 विधायक राजद के संपर्क में हैं. नीतीश कुमार की सरकार में मंत्री रहे और चुनाव से पहले राजद में शामिल होने वाले वरिष्ठ नेता श्याम रजक का बड़ा बयान आया है. श्याम रजक ने दावा किया है की JDU के 17 विधायक राजद के सम्पर्क में हैं, लेकिन दल बदल क़ानून को देखते हुए और विधायकों की संख्या बढ़ाई जा रही है. बहुत जल्द ही वो संख्या पूरी हो जाएगी.

    दूसरी तरफ मंगलवार को राजद के दो बड़े नेताओं ने नीतीश कुमार को साथ आने का ऑफर देकर बिहार की राजनीति को गरमा दिया. राजद नेता और पूर्व मंत्री विजय प्रकाश ने कहा कि नीतीश जी आपकी सहयोगी पार्टी भाजपा आपको परेशान कर रही है आप बिहार की गद्दी का लोभ छोड़िए और केंद्र की राजनीति कीजिए. विजय प्रकाश ने कहा कि केंद्र की राजनीति करने में राजद पूरी ताक़त से नीतीश कुमार की मदद करेगा. इससे पहले राजद के नेता और बिहार विधानसभा के स्पीकर रह चुके उदय नारायण चौधरी ने बयान दिया था की नीतीश कुमार तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाए और खुद PM के उम्मीदवार बनें. केंद्र की राजनीति में राजद उनका साथ देगा.



    बिहार में जारी सियासी बयानबाजी और राजद से लगातार मिल रहे ऑफर के बीच जेडीयू ने सफाई दी है. राजद के ऑफ़र पर JDU प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि जो लोग चुनाव के पहले नालंदा की किसी सीट से नीतीश जी को चुनाव लड़ने की चुनौती दे रहे थे आज वो अचानक से बड़ा-बड़ा ऑफ़र कर रहे हैं. राजनीति में गद्दी के लिए इतनी हताशा तो जल्दी नहीं दिखती है, ये राजद नेताओं की गद्दी पाने की छटपटाहट है.

    इनपुट- आनंद अमृतराज

    Tags: Bihar News, Bihar politics, Bihar rjd, JDU news, JDU-NDA news, PATNA NEWS, RJD news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर