वृंदावन में घूमने से मिली तीन राज्य में जीत, अब विरोधियों पर चलेगा सुदर्शन: तेजप्रताप

तेजप्रताप ने कहा कि नौजवानों को ज्यादा सीट मिले ये हमारी पूरी कोशिश होगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जो लोग हमें नुकसान और कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं उन पर सुदर्शन चक्र चलेगा.

News18 Bihar
Updated: December 17, 2018, 7:40 AM IST
News18 Bihar
Updated: December 17, 2018, 7:40 AM IST
राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और राजद विधायक तेजप्रताप यादव लंबे अरसे बाद अचानक पार्टी कार्यालय पहुंचे और पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. तेजप्रताप ने पार्टी कार्यालय पर ही 2019 के लोकसभा चुनाव में विरोधियों के खिलाफ युद्ध का ऐलान कर दिया है. तेजप्रताप ने विरोधियों के लिए दो टूक लहजे में कहा कि वो अपने सुदर्शन चक्र से सबको तबाह कर देंगे.

तेजप्रताप लंबे अर्से के बाद राजनीति के मैदान में एक्शन में दिखे. तेजप्रताप यादव ने ऐलान कर दिया है वो वृंदावन में घूम रहे थे. तेजप्रताप ने कहा कि बिहार के कुरुक्षेत्र में वो विरोधियों पर सुदर्शन चक्र चलाएंगे. उन्होंने कहा कि सुदर्शन चक्र उनके हाथ में आ गया है. सुदर्शन चक्र का ही प्रभाव है कि तीन राज्यों में बीजेपी की हार हुई है. उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई नीतीश कुमार के साथ नहीं है, उनकी लड़ाई बीजेपी और संघ से है.

तेजप्रताप ने कहा कि नौजवानों को ज्यादा सीट मिले ये हमारी पूरी कोशिश होगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जो लोग हमें नुकसान और कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं उन पर सुदर्शन चक्र चलेगा. उन्होंने कहा कि हमारी पूरी कोशिश है कि राज्य के युवाओं को एकजुट किया जाए. तेज प्रताप ने दो टूक कह दिया कि उनका मुकाबला बीजेपी और आरएसएस से है और मिशन 2019 के लिए उन्होंने पूरी तरह से अपनी कमर कस ली है.

पटना के आरजेडी कार्यालय पहुंचे तेजप्रताप ने कहा कि वह लोकसभा चुनाव की तैयारियों में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे. राजद नेता ने कहा कि अभी हमारा ध्यान केवल लोकसभा चुनाव पर है. तेजस्वी यादव राजनीति में आपसे आगे तो नहीं निकल गए? इसका जवाब देते हुए तेजप्रताप ने कहा कि उसको हमने ही आगे बढ़ाया है. हम कृष्ण की भूमिका में है, वो अर्जुन की भूमिका में है.

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...