• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • PATNA BIHAR SANGRAM ON TWITTER LALU PRASAD YADAV DAUGHTER ROHINI ACHARYA AND JEETAN RAM MANJHI DAUGHTER IN LAW DEEPA SANTOSH MANJHI FACE TO FACE

बिहार राजनीत‍ि की लड़ाई अब ट्विटर पर, लालू की बेटी और मांझी की बहू के बीच शुरू हुई Twitter War

लालू की बेटी रोह‍िणी और जीतन राम मांझी की बहू दीपा के बीच शुरू हुई ट्ववीट वॉर

Bihar Politics News: ब‍िहार की राजनीति में इन द‍िनों कई बदलाव देखने को म‍िल रहे हैं. कोरोना काल में सड़क पर लोगों की मदद करने वाले नेता पप्‍पू यादव जेल में है. तो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोह‍िणी इन द‍िनों ट्वीट पर काफी एक्‍ट‍िव है और वहीं से ब‍िहार सरकार पर वार कर रही हैं तो इस पर हम नेता जीतन राम मांझी की बहू भी कूद पड़ी हैं और उन्‍होंने रोह‍िणी के कई ट्वीट का जवाब द‍िया है.

  • Share this:
पटना. बिहार में कोरोना काल में चल रही सियासत और तू-तू, मैं-मैं में नेताओं के साथ अब उनकी बहू-बेटियां भी आमने-सामने आ गई हैं. लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य की तरफ़ से बिहार सरकार की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल खड़े क‍िए थे. इसके बाद से ब‍िहार के पूर्व सीएम और हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी की बहू दीपा और लालू प्रसाद यादव की बेटी रोह‍िणी के बीच ट्विटर वॉर छ‍िड़ गई है. ट्वीट कर रोहिणी ने लिखा है कि 15 साल से सत्ता में बैठकर क्या मक्खी मार रहे थे? एक भी लिक्विड प्लांट नहीं लगा सके.

रोहिणी के ट्वीट पर जीतन राम मांझी की बहू जवाब देने के लिए सामने आ गई. आपको बता दें क‍ि दीपा के पत‍ि बिहार सरकार में मंत्री हैं. दीपा संतोष मांझी ने ट्वीट कर उलटे सवाल किया कि 15 साल में रोहिणी के माता-पिता लालू-राबड़ी शासन काल में कितने प्लांट लगे हैं? इसके अलावा ट्वीट में रोहिणी को जाली डॉक्टर कहकर ठीक करने की बात कही गई है.

इसके अलावा रोहिणी की तरफ़ से उठाए गए सवाल पर दीपा संतोष मांझी ने ट्वीट कर लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पत्नी के मुद्दे को उठा दिया. दीपा ने कहा है कि बिहार में एक और बेटी इंसाफ़ मांग रही है, जिसकी ज़िंदगी लालू परिवार ने बर्बाद कर दी. उन्होंने दूसरे के घर देखने के बजाय ख़ुद के घर में झांकने की नसीहत दी.

रोहिणी आचार्य के एक ट्वीट कर ल‍िखा था क‍ि
राजद परिवार के लोग..
जन सेवा कर रहे हैं..
गिरगिट सा रंग बदलने वाले..!
जरा ये बता दे हमें तू..!
समधिन दामाद से कौन सा..!
सेवा कर करवा रहे हो तुम..!
होटल में रंगरेलियां..!
मनाते हुए पकड़े गए..!
अपने नालायक बेटे से..!
कौन सा सेवा करवा रहे हो तुम..!
पलटू का तलवा चाटने वाले..!

इस ट्वीट के जवाब में मांझी की बहू का जवाब आया. दीपा मांझी ने ट्वीट कर निशाना साधते हुए कहा कि, भाई पिटाए गली-गली,
बहन बने बजरंग बली.
भाभी को घर में पिटवाती हो,
हे भ्रष्टाचार की रोहिणी.

दरअसल, पिछले कई दिनों से बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था के हालात को लेकर लालू यादव की बेटी ने लगातार निशाना साधा है. अभी हाल ही में पूर्व सीएम और बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी को लेकर रोहिणी ने तल्ख़ टिप्पणी की थी. लेकिन अब सत्ता पक्ष की तरफ़ से नई रणनीति अपना ली गई है. जिस तरह राजनीति में सक्रिय नहीं रहने वाले लालू यादव की बेटी सरकार पर हमलावर है. ठीक उसी तरह राजनीति से दूर रहने वाली मांझी की बहू से रोहिणी पर निशाना साधा जा रहा है.