Home /News /bihar /

Big News: शादी का झांसा देकर 8 साल से शारीरिक संबंध बना रहा था बख्तियारपुर सीओ, युवती ने किया केस

Big News: शादी का झांसा देकर 8 साल से शारीरिक संबंध बना रहा था बख्तियारपुर सीओ, युवती ने किया केस

Bihar Sex Scandal: पटना के बख्तियारपुर सीओ रघुवीर प्रसाद पर एक युवती ने यौन शोषण का आरोप लगाया है.

Bihar Sex Scandal: पटना के बख्तियारपुर सीओ रघुवीर प्रसाद पर एक युवती ने यौन शोषण का आरोप लगाया है.

Bihar Sex Scandal: पटना के बख्तियारपुर अंचल के अंचलाधिकारी रघुवीर प्रसाद के खिलाफ बेतिया की एक युवती ने बख्तियारपुर थाने में शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने की प्राथमिकी दर्ज करा कर सनसनी फैला दी है. युवती ने पुलिस को जो लिखित शिकायत दी है उसमें आरोप लगाया है कि रघुवीर प्रसाद ने उसके साथ शादी का झांसा देकर 8 सालों तक शारीरिक संबंध बनाया.

अधिक पढ़ें ...

पटना. पटना के बख्तियारपुर अंचल के अंचलाधिकारी रघुवीर प्रसाद के खिलाफ बेतिया की एक युवती ने बख्तियारपुर थाने में शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने की प्राथमिकी दर्ज करा कर सनसनी फैला दी है. युवती ने पुलिस को जो लिखित शिकायत दी है उसमें आरोप लगाया है कि रघुवीर प्रसाद जब बेतिया में अंचलाधिकारी थे तभी उनसे उसकी नजदीकियां बन गई थी. इसी दौरान पहले तो सीओ ने झांसा देकर पिता का रिश्ता कायम किया और बाद में नज़दीकियां बढ़ाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया.

युवती का यह भी दावा है कि उसने इस करतूत का विरोध किया, लेकिन सीओ ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे चुप करा दिया. युवती की मानें तो सीओ पिछले 8 साल से शादी का झांसा देकर उसके साथ कथित पति बनकर शारीरिक संबंध बनाता रहा है.

यूवती  ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी है कि पिछले 15 जनवरी को सीओ रघुवीर प्रसाद ने उसे फोन कर बेतिया से बख्तियारपुर बुलाया और उसके साथ खरीदारी के लिए मॉल गया. दरअसल 15 जनवरी को बख्तियारपुर सीओ की गाड़ी  बख्तियारपुर में बीच बाजार में अचानक जल गई. शुरू में गाड़ी चलने की वजह शार्ट सर्किट बताई गई थी, लेकिन जब पटना के जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह ने गाड़ी जलने की जांच का आदेश दिया तब सीओ ने बख्तियारपुर पुलिस में बेतिया की युवती के खिलाफ सरकारी काम मे बाधा डालने और  गाड़ी जलाने का आरोप लगाया.

गाड़ी जलने की घटना के बाद वायरल वीडियो में युवती सीओ को अपना प्रेमी और कभी पति बता रही है. इस पूरे मामले में बख्तियारपुर के अंचलाधिकारी रघुवीर प्रसाद की मुश्किलें अब बढ़ गई हैं. वहीं पुलिस सीओ और उनकी कथित प्रेमिका द्वारा दर्ज कराए गए केस की छानबीन में जुट गई है. इधर इस मामले के आने के बाद पूरे प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गयी है.

Tags: Patna Police, Sexual Abuse, Viral video

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर