लाइव टीवी

बिहार महिला आयोग की अध्यक्ष बोलीं- हैदराबाद एनकाउंटर की तरह बिहार में भी कार्रवाई की जरूरत

News18 Bihar
Updated: December 7, 2019, 2:38 PM IST
बिहार महिला आयोग की अध्यक्ष बोलीं- हैदराबाद एनकाउंटर की तरह बिहार में भी कार्रवाई की जरूरत
आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराने को लेकर बिहार राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने तेलंगाना पुलिस को बधाई दी है.

हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के चारों आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार सुबह मुठभेड़ में ढेर कर दिया.

  • Share this:
पटना. हैदराबाद (Hyderabad) में लेडी डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी के चारों आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार सुबह एनकाउंटर (Encounter) में मार गिराया. पुलिस के इस कदम की बिहार राज्य महिला आयोग (Bihar State Women Commission) की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा (Dilmani Mishra) ने सराहना की. तेलंगाना पुलिस को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में भी ऐसी कार्रवाई की आवश्यकता है.

बता दें कि तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के चारों आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार सुबह मुठभेड़ में ढेर कर दिया.

गौरतलब है कि शुक्रवार सुबह ये खबर आई कि रिमांड के दौरान पुलिस क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए गुरुवार देर रात सभी आरोपियों को घटनास्थल पर ले गई थी. इसी दौरान चारों ने पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश की. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों का पीछा कर उन्हें मुठभेड़ में मार गिराया.

साइबराबाद पुलिस आयुक्त सज्जनार ने बताई एनकाउंटर की वजह

साइबराबाद पुलिस आयुक्त सी वी सज्जनार ने बताया, 'चारों आरोपी 10 दिनों से पुलिस हिरासत में थे. हमने उन सभी से पूछताछ की थी. जब उन्होंने अपराध कबूल कर लिया, तो हम उन्हें घटना स्थल पर ले गए, जहां सीन रिक्रएट किया जाना था. जब हम मौके पर पहुंचे तो आरोपी ने हमला कर दिया. हम पर पत्थरबाजी कर वे हमारी बंदूकें छीनने में कामयाब रहे. आप देख सकते हैं कि आरोपी अभी भी हथियारों के साथ वहां पड़े हुए हैं. परिणामस्वरूप हमें एनकाउंटर करना पड़ा.'

(इनपुट- ज्योति मिश्रा)

ये भी पढ़ें-पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव के लिए मतदान जारी, आज देर रात तक आएगा परिणाम

ऑटो चालक ने 5 साल की बच्ची से किया रेप, खून से लथपथ पीड़िता DMCH में भर्ती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 10:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर