• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar: महीनों छकाने के बाद STF, पुलिस के जाल में फंसा 50000 का इनामी मोस्टवांटेड मुन्ना मिश्रा, AK-56 भी बरामद

Bihar: महीनों छकाने के बाद STF, पुलिस के जाल में फंसा 50000 का इनामी मोस्टवांटेड मुन्ना मिश्रा, AK-56 भी बरामद

कुख्यात अपराधी मुन्ना मिश्रा गिरफ्तार

Most Wanted Criminal Arrested: हत्या, रंगदारी जैसे कई संगीन अपराधों का आरोपी कुख्यात मुन्ना मिश्रा लगातार अपना ठिकाना बदल रहा था. इसे पकड़ने के लिए एसटीएफ कई महीनों से लगी हुई थी और गोपालगंज में कैंप कर रही थी.

  • Share this:
पटना/गोपालगंज. बिहार एसटीएफ की टीम ने गोपालगंज पुलिस के सहयोग से मोस्ट वांटेड अपराधी (Most Wanted Criminal) मुन्ना मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के दौरान इस कुख्यात के पास से पुलिस ने एक एके-56 राइफल भी बरामद की है. फिलहाल पुलिस टीम गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ करने में लगी है. यह पहला मौका है जब हाल के दिनों में किसी गिरफ्तारी पर उसके पास से पुलिस टीम को AK-56 मिली है. मिली जानकारी के अनुसार यह हत्या और रंगदारी के कई संगीन मामलों का आरोपी रहा है. उस पर पुलिस ने 50 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था.

बता दें कि इसे पकड़ने के लिए कई महीनों से एसटीएफ की टीम लगी हुई थी और इसी सिलसिले में कई महीनों से गोपालगंज में गुप्त रूप (Secretly) से कैम्प कर रही थी. कटेया थाना क्षेत्र के जमुनहां बाजार में शिक्षक दिलीप सिंह की हत्या (Murder) करने के मामले में कुख्यात मुन्ना मिश्रा पर पुलिस तथा एसटीएफ की टीम ने शिकंजा कसना शुरू किया था. यह जानकारी भी मिली है कि पुलिस तथा एसटीएफ की चार टीमों ने कुख्यात की तलाश में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भी अलग-अलग शहरों में डेरा डाल रखा था.

बिहार से लेकर यूपी तक रहा है मुन्ना मिश्रा का आतंक
पुलिस के अनुसार कुख्यात लगातार अपना ठिकाना बदल रहा था. लोकेशन के आधार पर पुलिस व एसटीएफ की टीम ने उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के कसेया में कुख्यात को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की, लेकिन एसटीएफ के पहुंचने से पहले ही वह वहां से निकल चुका था. फिलहाल बिहार एसटीएफ के साथ ही गोपालगंज पुलिस अब इस अपराधी से पूछताछ करने में लगी है. पुलिस अधिकारियों ने न्यूज 18 से कहा है कि मुन्ना मिश्रा की गिरफ्तारी से कई संगीन मामलों का खुलासा हो सकेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज